comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोADAS के साथ लॉन्च होंगी Tata Motors की ये धाकड़ गाड़ियां, लुक और फीचर्स देख आपको भी हो जाएगा प्यार, जानें डिटेल्स

ADAS के साथ लॉन्च होंगी Tata Motors की ये धाकड़ गाड़ियां, लुक और फीचर्स देख आपको भी हो जाएगा प्यार, जानें डिटेल्स

Published Date:

Tata Motors की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी की ऐसी शानदार कार के बारे में जिसे कंपनी जल्द ही मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Tata Motors जल्द ही अपनी नई Harrier Facelift और Safari Facelift को भारतीय मार्केट में पेश करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा.

Tata Motors Safari and Harrier Facelift

आपको बता दें कि दोनों कारों का सबसे बड़ा अपग्रेड ADAS के रूप में आएगा.यह ADAS टेक्नोलॉजी ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, लेन कीपिंग असिस्ट, एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक हाई बीम, कोलिशन मिटिगेशन सिस्टम, ड्राइवर मॉनिटरिंग सिस्टम और कई फीचर्स से लैस होगी.

Tata motors safari and harrier facelift
Image Credit- Tata Motors

Tata Safari and Harrier Facelift Design

2023 टाटा सफारी और हैरियर फेसलिफ्ट डिजाइन में बदलाव के साथ आएंगी. दोनों के अपडेटेड फ्रंट फेशिया के साथ आने की उम्मीद है, जिसमें नए हेडलैम्प सेटअप के साथ री-स्टाइल फ्रंट ग्रिल और एयर डैम मिल सकता है. 

Tata Safari and Harrier Facelift Features

अब आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस कार में काफी बेहतरीन फीचर्स भी उपलब्ध करा सकती है. 2023 टाटा सफारी और हैरियर फेसलिफ्ट री-स्टाइल वाले केबिन के साथ आएंगी. इन्हें नई कलर थीम के साथ पेश किया जाएगा, जबकि डैशबोर्ड लेआउट पहले की तरह होने की उम्मीद है. इसके सेंट्रल कंसोल में वायरलेस Android Auto, Apple CarPlay सपोर्ट और वॉयस नेविगेशन के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा. दोनों SUV ओवर-द-एयर अपडेट के साथ कनेक्टेड कार टेक्नोलोजी के साथ आएंगी. इनमें पैनोरमिक सनरूफ, लैदरेट सीट्स, ऑटोमैटिक एयर कंडीशनिंग, पावर्ड ड्राइवर सीट की सुविधा मिलेगी.

Tata Safari and Harrier Facelift Engine

कंपनी की ये गाड़ियां दमदार इंजन के साथ ही मार्केट में उतरने को तैयार हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों SUV 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन मिलेगा, 168bhp की पावर और 350Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. इसके ट्रांसमिशन ऑप्शन्स में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स शामिल होंगे. इसके अलावा Tata Motors एक नया टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन भी बना रही है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इन गाड़ियों की कीमत से पर्दा नहीं उठाया है.

यह भी पढ़ें: Tata की बेस्ट सेलिंग कार अब सीएनजी अवतार में भी मचाएगी तहलका, बेहद कम कीमत में मिलेंगे हाईटेक फीचर्स, जानें डिटेल्स

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...