comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Tata Motors जल्द अपनी धाकड़ कार करेगी लॉन्च, मिलेंगे बेहद जानदार फीचर्स

Published Date:

Tata Motors जल्द ही अपनी कई बेहतरीन गाड़ियों को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इन गाड़ियों में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Tata Motors जल्द ही अपनी शानदार कार को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इन गाड़ियों को कंपनी बेहद ही एडवांस्ड फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी दे सकती है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इन गाड़ियों की कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन जल्द ही आपको ये धाकड़ गाड़ियां भारतीय बाजार में देखने को मिल सकती हैं.

ये होगी Tata Motors की धांसू कार

आपको बता दें कि Tata Motors जल्द ही अपनी सबसे बेहतरीन कार Altroz का इलेक्ट्रिक वर्जन भारतीय मार्केट में उतार सकती है. साथ ही ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि इस कार में कंपनी आपको जबरदस्त रेंज भी उपलब्ध करा सकती है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि टाटा मोटर्स ने Altroz EV को 2020 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया था. कंपनी ने अब इलेक्ट्रिक हैचबैक की टेस्टिंग शुरू कर दी है.

tata altroz ev
Image Credit- Tata motors

इसे अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. ईवी से जुड़े बदलावों को छोड़कर, नया मॉडल काफी हद तक मौजूदा मॉडल के जैसा ही नजर आएगा. इसमें नए स्टाइल के बंपर, क्लोज्ड-ऑफ ग्रिल, स्टार पैटर्न के साथ एयर डैम और टेलगेट के ब्लू हाइलाइट्स और ब्लैक-आउट सेक्शन के साथ नए अलॉय होंगे. इसमें लाइट अपहोल्सट्री और रोटरी गियर सिलेक्टर के साथ आने की उम्मीद है.

Punch EV

इसके साथ ही एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी Tata Punch का भी इलेक्ट्रिक वर्जन जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है. इसके साथ ही इस कार में आपको जबरदस्त रेंज के साथ ही शानदार फीचर्स भी मिल सकते हैं. साथ ही इसको कंपनी काफी कम कीमत में भारतीय बाजार में उतार सकती है. टाटा मोटर्स साल 2023 में पंच आधारित इलेक्ट्रिक सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी भी लॉन्च करेगी.

Tata punch ev
Image Credit- Tata motors

नया मॉडल Ziptron EV पॉवरट्रेन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करेगा जो Nexon EV को पावर देती है. इसमें 30.2kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक होने की संभावना है जो 129 bhp का पावर जेनरेट करता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इसमें आपको करीब 300 किमी तक की धांसू रेंज भी उपलब्ध करा सकती है.

यह भी पढ़ें: Tata की इस कार ने बनाया नया रिकॉर्ड, देश के सबसे ऊंची सड़क पर चढ़ने वाली बनी पहली कार

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Indian Railways: अब चैन की नींद सो पाएंगे आप, रेलवे ने शुरू की ये खास सुविधा

Indian Railways: भारतीय रेलवे को भारत की लाइफलाइन कहा जाता है....

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...