comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Tata Tiago NRG CNG करने आ गई Maruti Suzuki Swift CNG को चारों खाने चित्त! कीमत 8 लाख से कम

Published Date:

Tata Motors ने आज Tiago NRG CNG को 7.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया। टियागो पोर्टफोलियो में अब पेट्रोल, सीएनजी और इलेक्ट्रिक पावरट्रेन शामिल हैं। 2016 में लॉन्च होने के बाद से, टियागो ने 440,000 से अधिक इकाइयों की बिक्री की है।

टियागो एनआरजी सीएनजी बाहर के हिस्से पर नई ‘iCNG’ बैजिंग के साथ आती है और इसमें armoured फ्रंट क्लैडिंग, रूफ रेल्स के साथ इन्फिनिटी ब्लैक रूफ, मस्कुलर टेलगेट, साटन स्किड प्लेट, स्क्विर्कल व्हील आर्च और 14-इंच हाइपर स्टाइल व्हील्स हैं.

Tata Motors के अनुसार

हमारे पोर्टफोलियो को लगातार ताज़ा करने के लिए मोटर्स की ‘न्यू फॉरएवर’ ब्रांड फिलॉसफी, हमें टियागो एनआरजी के आईसीएनजी अवतार को लॉन्च करने की खुशी है। हमारी रेंज में यह सबसे नया एडिशन हमारे ग्राहकों को दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ की पेशकश करेगा – एक ऐसी कार जो सबसे बेहतर है। टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स के सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर के वाइस प्रेसिडेंट राजन अम्बा ने कहा, भारतीय इलाकों के लिए सही साथी और बेहद आराम और सुविधा के लिए इंटेलिजेंट टेक्नोलॉजी फीचर्स से भरपूर है ये.

“हमें विश्वास है कि NRG iCNG, Tiago NRG के मौजूदा स्वभाव को ऊपर उठाएगी और इसे और भी अधिक सम्मोहक पैकेज बनाएगी। यह भारत का पहला शहरी टफरोडर CNG होगा जो उन लोगों के लिए बनाया गया है जो जीवन को अलग तरह से जीना चाहते हैं .

टियागो एनआरजी सीएनजी चार रंग विकल्पों- फॉरेस्टा ग्रीन, फायर रेड, पोलर व्हाइट और क्लाउडी ग्रे में उपलब्ध है। नीचे Tiago NRG CNG की कीमतें (एक्स-शोरूम) हैं .

जानिए इसकी कीमत

  • Tata Tiago XT NRG CNG – Rs 7.40 lakh
  • Tata Tiago NRG CNG – Rs 7.80 lakh

इसे भी पढ़िए : Honda Shadow Aero Cruiser की इस बाइक ने कर दिया Harley Davidson का हाल बेहाल! किलर लुक्स के फैन हो जाएंगे आप

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...