Kia की इस कार को लेने की लगी कतार, धांसू ऑफर के जरिए मात्र इतने में मिल रही ये गाड़ी

kia sonet

Image Credit- Kia

Kia Sonet भारतीय बाजार में काफी कमाल दिखा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि कंपनी की ये कार बेहतरीन माईलेज के साथ दमदार परफार्मेंस देती है. Kia sonet कि एक्स शोरुम कीमत करीब 12 लाख रुपए है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप इस कार को बेहद ही कम कीमत पर भी अपने घर ले जा सकते हैं. जी हां दरअसल कंपनी इस कार को लेने के लिए आपको एक बेहतरीन ऑफर दे रही है. आपको बता दें कि कंपनी ने हालही में एक बेहतरीन फाइनेंस प्लान पेश किया है. इसीलिए आप Kia Sonet को बहुत ही आसान किस्तों पर अपने घर ले जा सकते हैं. इसके साथ ही किया सोनेट में कंपनी ने धांसू फीचर्स दिए हैं.

ये है Kia Sonet लेने का प्लान

आपको बता दें कि Kia Sonet HTE मिड साइज एसयूवी को खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो 7,23,914 का लोन कंपनी से जुड़े बैंक के द्वारा मिल जाता है. उसके बाद कंपनी को 80,000 बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट के रूप में करके इस मिड साइज एसयूवी को खरीदा जा सकता है.

Image Credit- Kia

बैंक के द्वारा उपलब्ध कराए गए लोन को 15,310 की मंथली ईएमआई हर महीने देकर चुका सकते हैं. Kia Sonet HTE मिड साइज एसयूवी पर बैंक से 5 वर्ष के लिए लोन मिलता है. वहीं बैंक इस लोन पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज भी चार्ज करती है.

Kia Sonet HTE में कंपनी 1493 सीसी का 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन उप्लब्ध कराती है. यह इंजन 120 पीएस की अधिकतम पावर और 172 एनएम का पीक टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है. इस इंजन के साथ आपको 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन देखने को मिल जाता है. इस एसयूवी में कंपनी 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उप्लब्ध कराती है और इसे ARAI द्वारा प्रमाणित भी कराया गया है.

कंपनी कि इस कार में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सनरूफ, वायरलेस फोन चार्जिंग, एयर प्यूरीफायर, यूवीओ कार टेक, छह एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, सिस्टम जैसे फीचर्स कंपनी ऑफर करती है.

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki की इस कार के दीवानों के लिए खुशखबरी, अब अपने नए अवतार में इस दिन हो रही लॉन्च, जानें कीमत

Exit mobile version