Tata Punch का ये कैमो एडिशन मार्केट में हुआ लॉन्च, धांसू फीचर्स के साथ कीमत मात्र इतनी

Tata punch new edition
Image Credit- Tata motors

Tata motors ने भारतीय बाजार में अपनी एक धांसू कार को लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहद ही धांसू फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक दिया गया है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Tata motors ने अपनी बेहतरीन कार Punch का कैमो एडिशन भारतीय मार्केट में लॉन्च हो गई है. इस कार में कंपनी ने बेहद एडवांस्ड फीचर्स उपलब्ध कराई है. साथ ही आपको बता दें कि इस कार का लुक भी बेहद स्टाइलिश दिया हुआ है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस बेहतरीन कार कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत करीब 6.85 लाख रुपए रखी है.

ऐसी है नई Tata Punch

आपको बता दें कि कैमो एडिशन के लॉन्च के साथ Tata Punch के अब 2 स्पेशल एडिशन हो गए हैं. वहीं हैरियर और नेक्सॉन के डार्क, काजीरंगा और जेट स्पेशल एडिशन हैं. सफारी के गोल्ड और एडवेंचर एडिशन हैं, जिससे बाद यह कुल 5 स्पेशन एडिशन बन गए है. पंच कैमो एडिशन वाली फिलहाल अकेली एसयूवी है.

Tata punch new edition
Image Credit- Tata motors

टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर राजन अंबा  ने कहा कि अपने पोर्टफोलियो को हमेशा के लिए नया रखने के अपने ब्रांड के वादे के साथ हम कैमो एडिशन को पेश करके खुश हैं.

यह Tata Punch की बिक्री को और मजबूत करेगी और विकास की गति को आगे बढ़ाएगी. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन कार लेने कि सोच रहे हैं तो Tata की ये धांसू कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. साथ ही आपको बता दें कि इस कार को खरीदने के लिए कंपनी से जुड़ी बैंक आपको एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है.

यह भी पढ़ें: Tata Motors की इस इलेक्ट्रिक कार में है जबरदस्त रेंज, धांसू फीचर्स के साथ महज इतनी है कीमत