comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Renault की ये धांसू कार जल्द होगी मार्केट में लॉन्च, मिलेंगे गजब के एडवांस्ड फीचर्स, कंपनी ने जारी किया टीजर

Published Date:

Renault India बहुत ही जल्द अपनी एक धांसू कार को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहद ही जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल जाएगा. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार को कंपनी बेहद ही स्टाइलिश लुक देखने को मिल जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Renault इंडिया अपनी एक धांसू कार Iconic को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार को जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. हालांकि कंपनी ने अभी तक इस कार कि कीमत से पर्दा नहीं उठाया है.

ऐसी होगी Renault की ये धांसू कार

आपको बता दें कि रेनो 4 हैचबैक की लंबाई 3.66 मीटर है. हालांकि कॉन्सेप्ट वर्जन काफी बड़ी होने की उम्मीद है. कॉन्सेप्ट में रग्ड लुक देने के लिए स्क्वायर व्हील आर्च हैं, जबकि ट्रैपेज़ॉइडल आकार का क्वार्टर ग्लास इसके प्रबुद्ध समोच्च के साथ पूर्वज जैसा दिखता है. ऑफ-रोड कॉन्सेप्ट एसयूवी भी डायमंड लोगो के साथ आती है. नई अवधारणा 2022 पेरिस मोटर शो में सार्वजनिक होगी.

कंपनी दो नई एसयूवी कारों पर भी काम कर रही है. इसमें थर्ड जेनेरेशन डस्टर के अलावा एक अन्य एसयूवी भी शामिल है, दोनों मॉडलों को रेनो-निसान गठबंधन के सीएमएफ-बी मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर डिजाइन और विकसित किया जाएगा और इसे हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ पेश किया जाएगा.

Renault electric car
Image Credit- Renault

रेनो की डस्टर एसयूवी भारत में काफी वक्त तक काफी पॉपुलर रही. अब कंपनी इसे अपडेट करके दोबारा बाजार में उतारेगी. इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन कार लेने कि सोच रहे हैं तो Renault की ये धांसू कार आपको लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. साथ ही इसका लुक भी धांसू होगा.

यह भी पढ़ें: Renault की इस धाकड़ कार को देख आप भी रह जाएंगे हैरान, स्पोर्टस कार जैसे लुक के साथ जल्द होगी मार्केट में लॉन्च

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...