18 हजार रूपये तक महंगी हुई Revolt की ये इलेक्ट्रिक बाइक, फुल चार्ज में देती है 150KM की रेंज

Revolt RV400 Electric Bike
image credits: Ducati India/ Twitter

भारतीय इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी Revolt ने ग्राहकों को तगड़ा झटका देते हुए Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत काफी बढा दी है यह बाइक शानदार फीचर्स और 150KM की ड्राइविंग रेंज देती है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक के बैटरी के वारंटी साल भी कम कर दिए हैं. Revolt की ये बाइक अपनी पावरफुल बैटरी और शानदार लुक के लिए जानी जाती है.

कंपनी ने Revolt RV400 की कीमत 18 हजार रुपये तक बढा दी है कीमत बढने से पहले इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1,07,000 रूपये थी लेकिन अब इस बाइक की नई एक्स-शोरूम कीमत 1,25,000 रूपये हो गई है बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बाइक पर अलग-अलग राज्यों में सब्सिडी भी मिलती है जिसके बाद इसकी कीमत ओर कम हो जाएगी. Revolt ने इस बाइक की वारंटी में भी कटौती की है पहले इस बाइक पर 8 साल की वारंटी मिलती थी लेकिन अब इस पर 6 साल की वारंटी मिलेगी.

Revolt RV400 फीचर्स:
● बाइक डायग्नोस्टिक बैटरी स्टेटस,
● LED हैडलैंप,
● LED टेललाइट्स,
● तीन राइडिंग मोड्स- स्पोर्ट, इको और नॉर्मल,
● फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर,
● जियोफेसिंग कस्टमाइज एग्जॉस्ट साउंड्स,
● MyRevolt मोबाइल ऐप,

Revolt RV400 के बैटरी की बात करें तो इस बाइक में 3.24kWh की लीथियम-आयन बैटरी दी गई है और इसको 3kW की इलेक्ट्रिक मोटर से कनेक्ट किया गया है. कंपनी का कहना है कि इस बाइक को फुल चार्ज होने में 4.5 घंटे का समय लगता है. इस इलेक्ट्रिक बाइक में कुल तीन राइडिंग मोड्स- स्पोर्ट्स, इको और नॉर्मल दिए गए हैं बाइक के स्पोर्ट्स मोड में 85 किलोमीटर प्रतिघंटा की टॉप स्पीड मिलती है और इको मोड में ये बाइक 150 किमी. तक चलती है.

यह भी पढें: इस 7 सीटर कार पर मिल रहा है 60 हजार रुपये का भारी डिस्काउंट, जानिए ऑफर और फीचर