इस शानदार electric scooter में है बेहतरीन रेंज, कीमत जानकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे

Bugatti new electric scooter
Image Credit- Bugatti

भारतीय बाजार में हालही में एक बहुत ही बेहतरीन electric scooter लॉन्च हो गया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्कूटर में आपको एक शानदार रेंज मिलती है. इसके साथ ही आपको बता दें कि ये एक फोलडेबल electric scooter है. साथ ही कंपनी ने इसकी कीमत भी काफी कम रखी है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने पर आपको 35 किमी तक कि बेहतरीन रेंज भी मिलती है. इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो ये आपको 30 किमी प्रति घंटा कि रफ्तार से दौड़ सकती है. साथ आपको बता दें कि इस electric scooter कि कीमत कंपनी ने करीब 95 हजार रुपए रखी है.

इन फीचर्स से लैस है ये नया electric scooter

आपको बता दें कि Bugatti 9.0 की कीमत लगभग 95 हजार रुपए है. कंपनी ने इसे तीन कलर्स में लॉन्च किया है जिसमें सिल्वर, ब्लैक और एजाइल ब्लू वेरिएंट्स का विकल्प है. स्कूटर को Bugatti Scooters  कि वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. 

Bugatti new electric scooter
Image Credit- Bugatti

Bugatti 9.0 कंपनी का पहला इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर है. जैसा कि पहले बताया गया है, स्कूटर वजन में काफी हल्का है और 16kg से भी कम वजन वाला है. देखने में यह चमकदार है और फोल्डेबल फीचर के साथ आता है. स्कूटर का फ्रेम मैग्नीशियम एलॉय का बना हुआ है. ईवी में हेडलाइट, टेल-लाइट और फ्रंट व रियर में टर्न सिग्नल भी दिए गए हैं. रियर में डेक लाइटिंग भी दी गई है. इसके रियर में एक मोनोग्राम दिया गया है जो बीम लाइटिंग के जरिए दिखता है. यह EB मोनोग्राम है.

Electric scooter में डिजिटल इन्फॉर्मेशन के लिए एक LED डिस्प्ले भी मिलता है जिसमें राइड की जानकारी, नोटिफिकेशन और बैटरी कैपिसिट के साथ ही रेंज की भी सूचना मिलती है. स्कूटर के साथ मिलने वाली एक्सेसरी में इसका चार्जर भी शामिल है जिसके माध्यम से इसे चार्ज किया जा सकता है. स्कूटर में 9 इंच के टायर लगे हैं और सस्पेंशन सिस्टम नहीं मिलता है. यह ईवी डुअल ब्रेक्स के साथ आता है. इसके फ्रंट में हैंडब्रेक मिलता है जबकि रियर में इलेक्ट्रॉनिक ABS का सपोर्ट है. 

यह भी पढ़ें: अब इस Car को लेने के लिए सरकार देगी आपको पैसा, अभी जानें सरकार की इस नई पॉलिसी के बारे में