comscore
Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोTVS Motors ने अपनी इस बेहतरीन स्कूटर का नया वैरिएंट मार्केट में किया पेश, अब और भी बेहतरीन फीचर्स के साथ मचाएगी तहलका

TVS Motors ने अपनी इस बेहतरीन स्कूटर का नया वैरिएंट मार्केट में किया पेश, अब और भी बेहतरीन फीचर्स के साथ मचाएगी तहलका

Published Date:

TVS Motors के कई बेहतरीन स्कूटर भारतीय मार्केट में मौजूद हैं जिन्हें देश में खूब पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी की ऐसी शानदार स्कूटर के बारे में जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि TVS Motors ने अपना बेहतरीन स्कूटर iQube ST वैरिएंट मार्केट में उतार दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्कूटर में आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. साथ ही इसमें कई बदलाव भी किए गए हैं. साथ ही कंपनी ने अपने इस स्कूटर में जबरदस्त रेंज भी प्रदान कराया है.

TVS Motors iQube ST

आपको बता दें कि टीवीएस आईक्यूब ST और S ट्रिम्स के बीच बहुत अंतर नहीं हैं. ST को अन्य दो वैरिएंट के मुकाबले कुछ एक्सक्लूसिव पेंट स्कीम मिलती हैं और स्कूटर पर ST बैजिंग दी गई है. यदि कोई रोजमर्रा की आवाजाही के लिए इस्तेमाल के लिए एक इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन की तलाश कर रहा है. तो iQube सबसे शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक है जो भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है. 

TVS Motors iQube ST
Image Credit- TVS Motors

TVS iQube ST Battery

अब आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस स्कूटर में तगड़ी बैटरी भी प्रदान कराई है. अन्य वैरिएंट की तुलना में iQube ST का बैटरी पैक सबसे बड़ा है. अन्य दो वैरिएंट के 3.04 kWh की तुलना में इसके बैटरी पैक की योग्य क्षमता 4.56 kWh है. iQube ST की दावा की गई राइडिंग रेंज इको मोड में 145 किमी और पावर मोड में 110 किमी है. इसके अलावा, बैटरी पैक को 0 से 80 फीसदी तक चार्ज होने में 4 घंटे 6 मिनट का समय लगता है. और अगर व्यक्ति फास्ट चार्जर का इस्तेमाल कर रहा है तो बैटरी पैक को 0 से 80 फीसदी तक चार्ज होने में सिर्फ 2 घंटे 30 मिनट का समय लगता है. 

TVS iQube ST Features

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपने इस स्कूटर में धांसू फीचर्स भी उपलब्ध कराए हैं. ST वैरिएंट में मिलने वाले एक और फीचर की बात करें तो इसमें 17.78 सेमी टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है. इसे जॉयस्टिक से भी कंट्रोल किया जा सकता है. स्कूटर ओटीए अपडेट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और कनेक्टेड टेक के साथ आता है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है.

यह भी पढ़ें: TVS की ये स्पोर्टी बाइक विदेशों में भी मचा रही तहलका, जबरदस्त इंजन के साथ माईलेज भी है शानदार, जानें डिटेल्स

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Rakhi Sawant ने फिर से लगाए अपने पति आदिल खान पर आरोप, बोलीं ‘आदिल हंसता है मुझ पर’

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर...

Instagram पर Reels बनाकर कमाओ छप्परफाड़ पैसा, जानें क्या है सॉलिड तरीका

अगर आप इंस्टाग्राम (Instagram) पर दिनभर रील्स बनाते रहते...

Realme 10 Pro 5G: आ गई तारीख! जानें कब लांच हो रहा कोको-कोला एडिशन स्मार्टफोन

कंपनी रियलमी ने अपने कोको-कोला एडिशन स्मार्टफोन Realme 10...

Pakistan: प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने किया कबूल-बोले-‘यहां इधर-उधर घूमते रहते हैं आतंकवादी’

Pakistan: पड़ोसी देश पाकिस्तान की अर्थिक स्थिति इतना खराब...

Business Idea: पुरुषों के लिए परफेक्ट रहेगा ये काम, 30-40% तक की है मोटी कमाई

Business Idea: अगर आप अपना कोई बिजनेस करने की सोच...

Maruti Suzuki Jimny का इलेक्ट्रिक अवतार जल्द मार्केट में मचाएगा तहलका, होगी बेहद धांसू

Maruti Suzuki की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय मार्केट में...