comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeऑटोTVS ले आई 109.7cc के इंजन वाली सस्ती बाइक, कीमत जान झट बन जाएगा खरीदने का मूड! जानें डिटेल्स

TVS ले आई 109.7cc के इंजन वाली सस्ती बाइक, कीमत जान झट बन जाएगा खरीदने का मूड! जानें डिटेल्स

Published Date:

TVS Metro Plus 110 : टीवीएस मोटर कंपनी ने अपडेटेड मेट्रो प्लस 110 बाइक को बांग्लादेश में पेश कर दिया है. नई मेट्रो प्लस, टीवीएस स्टार सिटी प्लस का री-बैज्ड वर्जन है. यह एलईडी हेडलैम्प्स, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डुअल-टोन कलर सहित कई फीचर्स के साथ आती है. TVS Metro Plus की कीमतें 1.25 लाख टका (बांग्लादेशी मुद्रा) से शुरू होती हैं, जो मोटे तौर पर 1 लाख रुपए एक्स-शोरूम (INR) के बराबर है. 

टीवीएस मेट्रो प्लस 110 में 109.7cc, सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन है, जो 7,500 RPM पर 8.29 bhp पावर और 5,000 RPM पर 8.7 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा गया है. ब्रेकिंग के लिए मोटरसाइकिल को रियर में ड्रम ब्रेक और फ्रंट में डिस्क या ड्रम यूनिट का ऑप्शन दिया गया है.

टीवीएस मोटर कंपनी का कहना है

इस अवसर पर टीवीएस मोटर कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट (इंटरनेशनल बिजनेस) राहुल नायक ने कहा, “हम बांग्लादेश में नई टीवीएस मेट्रो प्लस लॉन्च करने को लेकर उत्साहित हैं, जो हमारे प्रमुख अंतरराष्ट्रीय मार्केटो में से एक है. इस मोटरसाइकिल के पेश और बांग्लादेश में हमारे विशाल सर्विस नेटवर्क के साथ, मुझे विश्वास है कि हम ग्राहकों की संतुष्टि को लेकर एक नया मानदंड स्थापित करेंगे.” 

वहीं, टीवीएस ऑटो बांग्लादेश लिमिटेड के प्रबंध निदेशक जे. इकराम हुसैन ने कहा, “टीवीएस मेट्रो प्लस सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिल है, जिसमें ऐसे फीचर्स हैं, जो देश में टीवीएस मोटर के पोर्टफोलियो को मजबूत करते हैं. टीवीएस मोटर कंपनी के साथ हमारे 15 सालों के लंबे और प्रतिबद्ध सहयोग ने मोपेड, मोटरसाइकिल और स्कूटर सेगमेंट में ग्राहकों को लोकप्रिय पेशकश दी हैं.”

इसे भी पढ़े: Upcoming SUV: जल्द ही Honda ला रही है धांसू कार, Creta को देगी कड़ी टक्कर, जानें कब होगी लॉन्च!

Don’t Miss : यहाँ है क्रिकेट का अड्डा, पाएं खेल सम्बन्धी लेटेस्ट अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Aryan Singh
Aryan Singhhttp://hindi.thevocalnews.com
आर्यन सिंह एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि ऑटो और टेक जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें