comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
Homeऑटो160KM की रेंज के साथ ये electric scooter अपने आप हो जाता है फोल्ड, जानें कीमत 

160KM की रेंज के साथ ये electric scooter अपने आप हो जाता है फोल्ड, जानें कीमत 

Published Date:

भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन electric scooter मौजूद हैं जिन्हें देश में खूब पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Ujet कंपनी ने हालही में अपना एक बेहतरीन फोल्ड होने वाला electric scooter पेश किया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इसमें आपको करीब 160 किमी की धांसू रेंज भी देखने को मिल जाती है. साथ ही ये महज 5 सेकंड में फोल्ड हो जाता है.

Ujet electric scooter

आपको बता दें कि ट्रॉली बैग की तरह पहिए पर सरकाने के लिए इसे मात्र 5 सेकेंड में फोल्ड कर सकते हैं. इसे कार की डिक्की में भी रखना बेहद आसान है. इसे इलेक्ट्रिक होने की वजह से पेट्रोल पर होने वाले खर्च की भी बचत कर सकते हैं. बैटरी पैक को स्कूटर से बाहर निकाल कर भी चार्ज करना काफी आसान है. इस स्कूटर की रेंज लगभग 160 किलोमीटर तक की है. 

Ujet electric scooter
Image Credit- Ujet

Ujet electric scooter Features

अब आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस स्कूटर में बेहतरीन फीचर्स भी प्रदान कराए हैं. इसमें स्मार्टफोन से कनेक्ट कर डिस्प्ले के ऊपर मैप देख सकते हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया अपडेट्स भी लेना बहुत आसान है. 32 किलोग्राम इसका वजन है. इसे भीड़ भाड़ या फिर कीचड़ वाली जगह पर नेवीगेशन सिस्टम ऑन करने के बाद सही स्थान पर पहुंच सकते हैं सिर्फ इतना ही नहीं इसे स्मार्ट फोन में ऐप को डाउनलोड कर लॉक लगाना आसान है. 

Ujet electric scooter Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपने इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत करीब 6.16 लाख रुपए रखी है. इसके साथ ही इसके टॉप मॉडल के लिए आपको करीब 8 लाख रुपए तक खर्च करने पड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: इस बेहतरीन electric scooter में मिलेगा सेल्फ बैलेंसिंग फीचर, दमदार रेंज देख आप भी खरीद कर ही लेंगे दम, जानें डिटेल्स

Himanshu Tiwari
Himanshu Tiwarihttp://hindi.thevocalnews.com
हिमांशु तिवारी एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. ऑटोमोबाइल बीट पर लिखना उनका पैशन है और इस विषय पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...