comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

सावधान: IRCTC ने रिफंड के नाम पर हो रहे फ्रॉड को लेकर जारी की चेतावनी, पढ़ें तुरंत

Published Date:

IRCTC: अगर आप कभी (IRCTC) से टिकट का रिफंड लेना चाहते हैं तो आपको थोड़ा सावधान होने की जरूरत है.आपको बता दें कि रिफंड के बहाने IRCTC के नाम पर कुछ फर्जी कस्टमर केयर नंबर और मैसेज वायरल किए जा रहे हैं. IRCTC ने लोगों से इस फर्जीवाड़े के चक्कर में नहीं पड़ने की सलाह दी है. आइए इस बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

IRCTC ने कहा है

अपने सोशल मीडिया पर IRCTC ने लिखा- रिफंड के बहाने सोशल मीडिया पर फर्जी कस्टमर केयर नंबर के साथ कुछ झूठे मैसेज प्रसारित किए जा रहे हैं. अनुरोध है कि ऐसे दुर्भावनापूर्ण संदेशों से सावधान रहें और आधिकारिक नंबरों पर IRCTC कस्टमर केयर से संपर्क करें. IRCTC के आधिकारिक नंबर- 07556610661, 07554090600 हैं और ईमेल आईडी care@irctc.co.in है.

IRCTC

लगातार अलर्ट दे रहा है IRCTC

लोगों से ठगी के लगातार मामलों को बढ़ता देख IRCTC यह लगातार दूसरा दिन इस तरह से अलर्ट किया है. इससे पहले 13 जून को भी IRCTC ने फर्जी मैसेज का जिक्र किया था. इसलिए आप ठगों से सावधान रहें. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : Railways ने महाराष्ट्र – बिहार – राजस्थान के यात्रियों के लिए किया बड़ा ऐलान, होगा ये फायदा, जानें

Dushyant Kumar
Dushyant Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
दुष्यंत कुमार The Vocal News में बतौर Senior Sub Editor कार्यरत हैं. दुष्यंत को राजनीति और बिजनेस पर लिखना अच्छा लगता है. इन्होंने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Indian Railways: अब चैन की नींद सो पाएंगे आप, रेलवे ने शुरू की ये खास सुविधा

Indian Railways: भारतीय रेलवे को भारत की लाइफलाइन कहा जाता है....

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...