Offer: एयरलाइंस Indigo वैक्सीन लगवाए हुए यात्रियों को किराए में दे रही इतना डिस्काउंट

Indigo Flight

अगर आपने कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन नहीं लगवाई है तो तुरंत टीकारकरण केंद्र (vaccination Centre) पर जाकर लगवाएं क्योंकि एयरलाइंस इंडिगो (Indigo) वैक्सीन लगवाए हुए यात्रियों को किराए में दस प्रतिशत का डिस्काउंट (Discount) दे रही है. इस बात की जानकारी इंडिगो ने बुधवार को ट्वीट कर के दी है. इस ऑफर का लाभ यात्री आज से ही ले सकते हैं.

एयरलाइंस इंडिगो कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवा चुके लोगों के लिए एक खास लेकर आई है. इंडिगा से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी का कहना है कि अगर यात्री को वैक्सीन की एक डोज या दोनों डो़ज लगचुके हैं तो उन्हें किराए में दस प्रतिशत का छूट मिलेगी. इसके अलावा अगर यात्री के वैक्सीन नहीं लगी है तो उसे बिना छूट के सामान्य किराया देना होगा.

एयरलाइंस इंडिगो से मिली जानकारी के मुताबिक यात्रियों को यह छूट आधार (बेस) शुल्क पर मिलेगी. यह छूट टीकाकरण करा चुके 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के लोगों को दी जाएगी. किराए में इस छूट का लाभ लेने के बाद यात्रि को हवाई अड्डे के चेक-इन काउंटर और बोर्डिंग गेट पर कोविड-19 टीकाकरण का एक वैध प्रमाण पत्र दिखाना होगा. इसके अलावा यात्रि आरोग्य सेतु मोबाइल एप के जरिए भी टीकाकरण का प्रमाण पत्र दिखा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: बारिश के मौसम में घर खरीदने से होते हैं कई सारे फायदे, यहां जानें