Share Market Tips: हजारों में पहुंचा इस कंपनी का 270 रुपये का शेयर, इतनी जल्दी मुनाफा कैसे होता है?

Share Market
Image Credits: Pixabay

Share Market Tips: स्टॉक मार्केट एक ऐसी जगह है जहां पर कम से कम पैसों को इनवेस्ट करने का विकल्प होता है। मगर यहां पर पूरा काम लक के ऊपर निर्भर होता है। अगर आपका लक होता है तो वो कम पैसा आपको कई गुना ज्यादा मुनाफा दे सकता है। शानदार तिमाही नतीजों के बाद अप्रेरल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी का शेयर कारोबार में 50 हजार रुपये का अंक छू गया है। ब्रोकरेज फर्म ने इस शेयर को 52,000 रुपये के टारगेट सहित ‘बाय’ रेटिंग भी दी है। पेज इंडस्ट्री के शेयर 12 अगस्त को पहली बार 50 हजार रुपये तक पहुंच गया है। हालांकि कुछ देर बाद इंट्रा डे कंपनी के शयेर 0.100 प्रतिशत यानी 49 रुपये की तेजी दिखाते हुए 49,059.90 रुपये पर कारोबार किया। Share Market Tips में अगर आपको सही जानकारी है तो कई गुना मुनाफा हो सकता है, लेकिन कैसे चलिए आपको आपको बताते हैं।

थोड़े रुपये में इतना मुनाफा आखिर होता कैसे है?

Share Market Tips जानकर अगर आप किसी शेयर में इन्वेस्ट करते हैं तो उसका फायदा भी आपको जरूर मिलेगा। ऐसी ही एक कंपनी पेज इंडस्ट्री लिमिटेड है। इसने 11 अगस्त को जून 2022 को खत्म होने वाली पहली तिमाही के लिए अपने नेट प्रॉफिट में 207 करोड़ की कई गुना बढ़ोत्तरी दर्ज की है। समीक्षाधीन तिमाही के समय परिचालन से इसका रेवेन्यू 1, 341 करोड़ हुआ। तिमाही नतीजे आने के बाद ब्रोकरेज फर्म ICICI सिक्योरिटीज ने इस शेयर को 52 हजार रुपये का टारगेट ‘बाय’ का टैग दे दिया। ब्रोकरेज के अनुसार, कंपनी निवेश के नए रास्ते पर चल रही है। कुछ दिनों में इस कंपनी में और भी ज्यादा फायदा हो सकता है। वहीं, एक्सिस सिक्योरिटीज ने इस स्टॉक पर होल्ड रेटिंग दी है और उसका टारगेट 51,900 रुपये सेट किया है।

Stock Market

Page Industries stock इनरवियर के मैन्युफैक्चरिंग और रिटेल बिक्री का बिजनेस करती है। इस कंपनी को भारत सहित कतर, मालदीव, भूटान, संयुक्त अरब अमीरात, श्रीलंका, बांग्लादेश और नेपाल का जॉकी इंटरनेशनल का खास लाइसेंस मिला है। इस कंपनी के पास भारतीय बाराज के लिए स्पीडो इंटरनेशनल का बिजनेस लाइसेंस प्राप्त है। मार्च, 2007 में लिस्ट होने के बाद से 15 साल में ये मल्टीबैगर स्टॉक 18110 प्रतिशत बढ़ गया। उसी दौरान इस शेयर की कीमत 270 रुपये प्रति शेयर थी।

इसे भी पढ़ें: 10 Rupee Note Scheme: बड़ा कीमती है दस का ये नोट, रातोंरात बेचकर बन जाओ चार लाख के मालिक! जानिए तरीका