टाटा ग्रुप Curefit हेल्थकेयर में कर रहा 550 करोड़ रुपये का निवेश, जानें क्या है प्लान

Ratan Tata
Image Credits: Ratan Tata/ Instagram

टाटा ग्रुप अब Curefit हेल्थकेयर के साथ साझेदारी करने जा रहा है. इसके लिए टाटा डिजिटल 7.5 करोड़ अमेरिकी डॉलर (करीब 550 करोड़) रुपये का निवेश करने जा रही है. टाटा डिजिटल का कहना है कि फिटनेस और वेलनेस का बाजार हर साल 20% के हिसाब से बढ़ रहा है. इसलिए टाटा इन कंपनी के साथ निवेश करने का प्लान कर रही है. हालांकि कंपनी के साथ टाटा की कितनी साझेदारी हुई है इसके बारे में जानकारी नहीं दी गई है.

आपको बता दें कि जानकारी के अनुसार कंपनी टाटा डिजिटल लिमिटेड ने Curefit हेल्थकेयर में 7.5 करोड़ अमेरिकी डॉलर के निवेश के लिए एक एमओयू पर हस्ताक्षर किए हैं. टाटा को इसके लिए जरूरी मंजूरियां अभी नहीं मिली हैं. वहीं टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन का कहना है कि क्योरफिट की साझेदारी हमारी स्वास्थ्य पेशकश के साथ काफी अच्छी तरह से मेल खाती है.

वहीं टाटा डिजिटल का कहना है कि क्योरफिट के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी मुकेश बंसल टाटा डिजिटल में अध्यक्ष के रूप में एक कार्यकारी की भूमिका निभाएंगे. आपको बता दें कि टाटा डिजिटल अपने ई-कॉमर्स कारोबार का विस्तार करने के लिए यह निवेश कर रहे हैं.

कंपनी टाटा डिजिटल ने अपने एक बयान में कहा है कि भारतीय फिटनेस और वेलनेस बाजार हर साल 20 फीसदी की दर से बढ़ता जा रहा है. कंपनी को उम्मीद है कि 2025 तक बाजार 12 अरब डॉलर तक पहुंच सकता है.

ये भी पढ़ें: आयकर विभाग ने लांच की वेबसाइट, अब फोन से भी रिटर्न कर सकेंगे दाखिल, जानें कैसे