WhatsApp Cashback: व्हाट्सऐप पर पाएं ₹105 तक का कैशबैक,बस इन बातों का रखें ध्यान

whatsapp payments
Image Credit- Whatsapp

आजकल हम देखते हैं कि भारत में डिजटल पेमेंट का प्रचलन बहुत तेजी से बढ़ा है. तमाम पेमेंट कंपनियां अपने यूजर्स को कुछ ना कुछ फायदा देती हैं. इसी क्रम में WhatsApp Payments ने हाल ही में एक नया 105 रुपये कैशबैक ऑफर लॉन्च किया है, जो देश में चुनिंदा यूजर्स को मिलेगा.यह ऑफर केवल Android और iOS पर WhatsApp यूजर्स के लिए मान्य है. कैशबैक ऑफर 1 रुपये के न्यूनतम लेनदेन पर मान्य है और आप 35 रुपये से 105 रुपये तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं.

अप्रैल में, WhatsApp ने एक कैशबैक ऑफर पेश किया था, जिसमें यूजर्स को अन्य व्हाट्सऐप पेमेंट्स इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को तीन ट्रांस्फर करने पर कुल 33 रुपये का कैशबैक मिल रहा था. जबकि यूजर्स पहले 11 रुपये प्रति लेनदेन कैशबैक मिल रहा था, वहीं कंपनी के अनुसार, अब यूजर्स को 35 रुपये प्रति लेनदेन (कुल 105 रुपये) कैशबैक मिलेगा.

कंपनी ने इस ऑफर में कुछ टर्म्स भी रखी हैं। आपको कम से कम 30 दिनों के लिए व्हाट्सऐप यूजर होना चाहिए और अपना बैंक अकाउंट ऐप पर पेमेंट्स सर्विस के लिए रजिस्टर करना होगा. कैशबैक केवल तभी मिलेगा, जब उन यूजर्स को पैसे भेजे जाएंगे, जो WhatsApp Payments का इस्तेमाल कर रहे हैं. कंपनी का कहना है कि जब गिफ्ट आइकन दिखाई नहीं दे रहा हो (रिसीवर के नाम के बगल में) तो पेमेंट कैशबैक ऑफर के लिए योग्य नहीं होगी.

इसी तरह, QR code पेमेंट, कलेक्ट रिक्वेस्ट पर पेमेंट, रिसीवर की UPI आईडी दर्ज करके किए गए पेमेंट, और थर्ड पार्टी ऐप यूजर्स को किए गए पेमेंट इस कैशबैक ऑफर के लिए पात्र नहीं होंगे. अगर आप एंड्रॉइड या आईओएस पर व्हाट्सऐप पेमेंट्स यूजर हैं, तो नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो कर आप कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.
अगर ये खबर आपको अच्छी लगी हो तो इसे शेयर करें.

ये भी पढ़ें : PAN-Aadhaar Card: परिवार के सदस्य की मृत्यु के होने के बाद आधार और पैन कार्ड ऐसे करें ब्लॉक, वरना हो सकता है फ्रॉड

Vastu Tips: वास्तु की ये 5 चीजें कराएगी धन का लाभ Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर जाते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें… KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक