Sarkari Naukri: साई में कोचिंग देने का सुनहरा मौका, तुरंत करें अप्लाई

Sarkari Naukri
image credit: wikipedia

Sarkari Naukri: भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) ने असिस्टेंट कोच के पद के लिए आवेदन मांगे हैं. इन पदों पर नियुक्ति के लिए योग्य अभ्यर्थी 10 अक्टूबर 2021 के पहले तक आवेदन दे सकते हैं. बता दें कि असिस्टेंट कोच पद के लिए आवेदन प्रक्रिया 27 अगस्त से शुरू होगी. अभ्यर्थी SAI की आधिकारिक वेबसाइट sportsauthorityofindia.nic.in/saijobs के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके अतिरिक्त किसी भी माध्यम से आवेदन मान्य नहीं होगा.

ऑनलाइन आवेदन पत्र में दर्ज किए गए सभी विवरण प्रमाणिक होनी चाहिए और अभ्यर्थी अपने सभी प्रमाण पत्र निर्देशानुसार अपलोड करेंगे. आवेदन पत्र में उल्लिखित प्रमाण पत्र आखिरी तारीख के बाद किसी भी रूप में स्वीकार नहीं किए जाएंगे. बता दें कि साई की इस भर्ती प्रक्रिया से 220 पदों को भरा जाना है.

भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) अनुबंध के आधार पर चार साल की प्रारंभिक अवधि (वार्षिक प्रदर्शन मूल्यांकन के अधीन) के लिए नियुक्ति की जाएगी.

योग्यता

असिस्टेंट कोच के पद पर आवेदन देने वाले उम्मीदवारों को संबंधित खेल में दो से 3 साल तक का अनुभव होना जरूरी है. इसके अलावा SAI, NS NIS, या किसी अन्य मान्यता प्राप्त भारतीय / विदेशी विश्वविद्यालय या ओलंपिक / अंतर्राष्ट्रीय भागीदारी या द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेताओं से कोचिंग में डिप्लोमा होनी चाहिए.

सैलरी एवं आयुसीमा

उम्मीदवारों की सैलरी अनुभव, प्रमाणन और द्रोणाचार्य पुरस्कार को ध्यान में रखकर तय की जाएगी. बता दें कि इन पदों पर भर्ती के लिए आयु सीमा 10 अक्टूबर, 2021 तक 40 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें…

Sarkari Naukri: यूपी डाक विभाग में 10वीं पास के लिए नौकरी का मौका, इस लिंक से करें अप्लाई

Sarkari Naukri: रेलवे ग्रुप डी की नौकरी के लिए किया था अप्लाई, देखें परीक्षा से जुड़ी डिटेल्स