comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
Homeशिक्षाUKPSC PCS Mains Exam 2021: यूकेपीएससी ने साफ की परीक्षा की तारीख, जानें कब रिलीज होंगे एडमिट कार्ड?

UKPSC PCS Mains Exam 2021: यूकेपीएससी ने साफ की परीक्षा की तारीख, जानें कब रिलीज होंगे एडमिट कार्ड?

Published Date:

UKPSC PCS Mains Exam 2021:  उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने यूकेपीएससी पीसीएस मुख्य परीक्षा की तारीख साफ कर दी है. कमीशन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यूकेपीएससी अपर पीसीएस मुख्य परीक्षा का आयोजन 23 से 26 फरवरी 2023 के बीच किया जाएगा.

इस दिन रिलीज होंगे एडमिट कार्ड (UKPSC PCS Mains Exam 2021)

कमीशन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यूकेपीएससी अपर पीसीएस मुख्य परीक्षा 2021 के एडमिट कार्ड 08 फरवरी 2023 के दिन जारी होंगे. रिलीज होने के बाद उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट – ukpsc.net.in. से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

इतने पद पर होगी भर्ती

वे कैंडिडेट्स जिन्होंने प्री परीक्षा पास कर ली है उन्हें अब मुख्य परीक्षा देनी होगी. जानकारी के अनुसार मुख्य परीक्षा के लिए कुल 1205 कैंडिडेट्स का सेलेक्शन हुआ है. ये उम्मीदवार अब मुख्य परीक्षा में बैठेंगे. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 318 पद भरे जाएंगे.

UKPSC PCS Mains 2021

इन पदों पर होगी भर्ती (UKPSC PCS Mains Exam 2021)

इस एग्जाम के द्वारा यूकेपीएससी में पुलिस उप-निरीक्षक, वित्त अधिकारी, सहायक कुलसचिव, उप शिक्षा अधिकारी, सहायक निदेशक सांख्यिकी आदि पद को भरा जाएगा. परीक्षा से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए केवल आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और लेटेस्ट अपडेट के लिए भी वेबसाइट चेक करते रहें.

यह भी पढ़ें – QUESTION : एक औरत सबको यह चीज दे सकती है लेकिन अपने पति को नहीं दे सकती?

Punit Bhardwaj
Punit Bhardwaj
पुनीत भारद्वाज एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं। उनकी रुचि बिजनेस,पॉलिटिक्स और खेल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं। उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई AAFT से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...