comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Aashram Fame Babita: आश्रम की बबीता ने पहन लिया रुमाल जितना छोटा टॉप, Photo देख बाबा निराला के उद जाएंगे तोते

Published Date:

Aashram Fame Babita: आश्रम वेब सीरीज से फेम पाने वाली त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोस (Photo) और वीडियो शेयर करती हैं. उनका हर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. फैंस उनकी हर पोस्ट के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं.

फैंस को त्रिधा का हर लुक काफी पसंद आता है और उनकी हर पोस्ट पर वह जमकर उनकी तारीफ करते हैं. सोशल मीडिया पर त्रिधा की फैन फॉलोइंग आए दिन बढ़ती जा रही है. एक बार फिर से त्रिधा चौधरी ने फैंस के साथ अपनी फोटो शेयर की जिसमें वह रुमाल जितना छोटा टॉक पहनकर बेहद बोल्ड अंदाज से फैंस का पसीना छुड़ा रही हैं.

Aashram की बबीता ने पहन लिया रुमाल जितना छोटा टॉप

Tridha Choudhury
Photo Credit – Tridha Choudhury | Instagram

हाल ही में आश्रम फेम बबीता (Aashram Fame Babita) यानी त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी फोटो शेयर की जिसमें वह बेहद छोटा टॉप पहनकर हॉट अंदाज़ में पोज़ देती नज़र आ रही हैं. त्रिधा चौधरी की ये फोटो सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. उनकी यह तस्वीर देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस अलग-अलग अंदाज़ में कमेंट करते नज़र आ रहे हैं.

आपको बता दें कि आश्रम वेब सीरीज के बाद से ही त्रिधा चौधरी काफी फेमस हो गई हैं. उनके इंस्टाग्राम (Instagram) पर 2.2 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. आश्रम (Aashram) वेब सीरीज करने से पहले त्रिदा चौधरी कई सारी बंगाली और तेलुगु फिल्में कर चुकी हैं. इस समय त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के लिए नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

ये भी पढ़ें: Mia Khalifa ने ब्राउन Bikini पहन मचाई तबाही, तस्वीरें देख फैंस के दिमाग का फ्यूज उड़ा

ये भी देखें: Kareena Kapoor Net Worth: खुद के दम पर कमाए करोड़ों, इस मंहगी गाड़ी का रखती है शौक!

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

VNIT Recruitment 2022: मौका ही मौका! एनआईटी कर रही ग्रेजुएट लोगों को भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

​VNIT Recruitment 2022: विश्वेश्वरैया राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान नागपुर ने एक...