comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनAdipurush Release Date: फैंस का इंतजार अब होगा खत्म, श्री राम का नाम लेकर इस दिन रिलीज की जाएगी आदिपुरुष

Adipurush Release Date: फैंस का इंतजार अब होगा खत्म, श्री राम का नाम लेकर इस दिन रिलीज की जाएगी आदिपुरुष

Published Date:

Adipurush Release Date: एक्टर प्रभास (Prashas) स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर काफी पहले लांच कर दिया गया था लेकिन इस पर हुए विवाद के कारण इसकी रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. फिल्म के VFX से लेकर फिल्म के किरदारों के लुक्स पर भी सवाल उठाए गए थे जिसकी वजह से इस फिल्म में कुछ बदलाव भी किए गए हैं. फिल्म के जून में रिलीज होने की खबर आई थी लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.

इस दिन रिलीज होगी आदिपुरुष

सोशल मीडिया पर एक्टर प्रभास ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें ‘श्री राम काज करने को आतुर’ लिखा हुआ है और उसके नीचे 150 डेज टू गो लिखा है और आखिर में आदिपुरुष (Adipurush) का टाइटल लिखा हुआ है. इस पोस्टर के जरिए साफ पता चलता है कि फिल्म 150 दिन यानी 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज (Release Date) की जाएगी. बताया जा रहा है कि फिल्म का VFX शानदार होने वाला है.

फिल्म के VFX का उड़ाया गया था मजाक

टीजर देखने के बाद यूजर फिल्म के बीएफ एक्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर जमकर उसका मजाक बना रहे हैं. फिल्म को लेकर लोग कह रहे हैं कि यह कार्टून फिल्म लग रही है. एक यूज़र ने तो यहां तक कह दिया कि आदिपुरुष का टीजर देखने के बाद मैं कह सकता हूं कि ब्रह्मास्त्र ने बीएफ एक्स पर बहुत मेहनत की है. टीजर को देखने के बाद लोग यहां तक कह रहे हैं कि इससे अच्छी तो कार्टून फिल्म है. एक यूजर ने लिखा कि बड़े बजट की कार्टून फिल्म.

रावण के लुक को मुस्लिम धर्म से जोड़ा था

फिल्म आदिपुरुष का टीजर (Adipurush Teaser) रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने इस ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं लेकिन ऐसा लग रहा है कि लोग इस फिल्म के टीजर से खुश नहीं हैं. डीजे देखने के बाद लोग सैफ अली खान के रावण लुक को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. रामायण में रावण को शिव भक्तों के रूप में दिखाया गया है लेकिन आदि पुरुष में सैफ अली खान एक खूंखार मुगल शासक की तरह दिखाई दे रहे हैं. सैफ अली खान के श्लोक को लोग अलाउद्दीन खिलजी, मोहम्मद गजनी, रिजवान और कई मुस्लिम नाम से ट्रोल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Vikram Vedha Box Office Day 3: ऋतिक-सैफ की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, तीसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें