comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Adipurush Teaser Review: रामायण के रावण के लुक को लेकर ट्रोल हुए सैफ अली खान, हिंदुओं की भावनाओं को किया आहत

Published Date:

Adipurush Teaser Review: साउथ सुपरस्टार स्टार प्रभास (Prashas) फिल्म आदिपुरुष का टीज़र रिलीज हो चुका है. फिल्म का टीजर काफी चर्चा में आ रहा है. फिल्म के टीजर के आउट होने पर सोशल मीडिया पर लोग इसका काफी मजाक उड़ा रहे हैं. लोगों ने जो इस फिल्म से एक्सपेक्ट किया था वह उन्हें नहीं देखने को मिल रहा है. टीजर रिलीज के बाद रावण के किरदार को लेकर लोग काफी आपत्ति जता रहे हैं. नासिर रावण के किरदार को बल्कि VFX को लेकर भी लोग फिल्म को काफी ट्रोल कर रहे हैं.

रावण के लुक को मुस्लिम धर्म से जोड़ा

फिल्म आदिपुरुष का टीजर (Adipurush Teaser) रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने इस रोल करना शुरू कर दिया है. लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं लेकिन ऐसा लग रहा है कि लोग इस फिल्म के टीजर से खुश नहीं हैं. डीजे देखने के बाद लोग सैफ अली खान के रावण लुक को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. रामायण में रावण को शिव भक्तों के रूप में दिखाया गया है लेकिन आदि पुरुष में सैफ अली खान एक खूंखार मुगल शासक की तरह दिखाई दे रहे हैं. सैफ अली खान के श्लोक को लोग अलाउद्दीन खिलजी, मोहम्मद गजनी, रिजवान और कई मुस्लिम नाम से ट्रोल कर रहे हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

फिल्म के VFX का उड़ाया मजाक

टीजर देखने के बाद यूजर फिल्म के बीएफ एक्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर जमकर उसका मजाक बना रहे हैं. फिल्म को लेकर लोग कह रहे हैं कि यह कार्टून फिल्म लग रही है. एक यूज़र ने तो यहां तक कह दिया कि आदिपुरुष का टीजर देखने के बाद मैं कह सकता हूं कि ब्रह्मास्त्र ने बीएफ एक्स पर बहुत मेहनत की है. टीजर को देखने के बाद लोग यहां तक कह रहे हैं कि इससे अच्छी तो कार्टून फिल्म है. एक यूजर ने लिखा कि बड़े बजट की कार्टून फिल्म.

हिंदू भावनाओं को किया आहत

फिल्म के टीचर में रावण के लोग को किसी खौफनाक मुस्लिम शासक के रूप में दिखाने पर लोग इसे हिंदू धर्म का अपमान मान रहे हैं. लोगों का कहना है कि रावण एक शिव भक्त थे लेकिन सैफ अली खान का लुक खूंखार मुस्लिम शासक के कारण दिखाया गया है. डीजे में रावण के वाहन पर भी लोगों ने नाराजगी जताई. लोगों ने कहा कि रावण का वाहन पुष्पक था ना कि कोई दैत्य. लोक रामानंद सागर की रामायण की तुलना आदि पुरुष से कर रहे हैं. खासकर रावण के लुक को लेकर यह फिल्म काफी ट्रोल की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Vikram Vedha Box Office Day 3: ऋतिक-सैफ की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, तीसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...