19 साल बाद फिर से फिल्मी पर्दे पर दिखेंगी मंदाकिनी, जानें यहां…

mandakini
Image credits: WIKIMEDIA COMMONS

फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ भला किसी याद नहीं होगी. इस फिल्म में अभिनेत्री मंदाकिनी (Mandakini) के किरदार को आज भी याद किया जाता है.

इस फिल्म में मंदाकिनी ने गंगा नाम की लड़की का रोल प्ले किया था. जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. वहीं अब एक बार फिर पर्दे पर अभिनेत्री मंदाकिनी कमबैक करने वाली हैं.

दरसल ख़बर है कि इस बात की जानकारी उनके मैनेजर बाबूभाई थीबा ने दी है. उन्होंने बताया है कि मंदाकिनी किसी दमदार किरदार की खोज में हैं और वो जल्द ही वापसी करेंगी.

बाबूभाई के अनुसार मंदाकिनी फिलहाल स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं और जल्द ही वह किसी प्रोजेक्ट में काम करेंगी. मंदाकिनी के मैनेजर ने कहा “निश्चित रूप से वह वापसी करने वाली हैं और इस वक्त स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं.

वह फिल्में और वेब सीरीज करने के लिए तैयार हैं, लेकिन वह ऐसा प्रोजेक्ट चाहती हैं जिसमें वह मुख्य किरदार में हों” इसी के साथ मंदाकिनी के मैनेजर ने यह भी बताया कि सबकुछ फाइनल हो जाने पर मंदाकिनी मीडिया को भी इसकी जानकारी देंगी.

लेकिन अभी वह अपने लिए सही प्रोजेक्ट चुनने में व्यस्त हैं. हालांकि मंदाकिनी आखिरी बार बंगाली फिल्म ‘से अमर प्रेम’ में दिखी थीं. यह फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें: फिल्म ‘Mimi’ का पहला गाना रिलीज, परम सुंदरी सॉग पर Kriti Sanon ने लगाए जबरदस्त ठुमके