आखिर क्यों छोड़ा Suhana Khan ने न्यूयॉर्क, तस्वीरों से दी जानकारी

Suhana Khan
Image credit: Suhana Khan/Instagram
Shreya Shristi Sub Editor

बॉलीवुड के बाजीगर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी सेक्सी अदाओं के लिए काफी मशहूर है. इसके अलावा वह अपने फैशन ट्रेंड के लिए भी जानी जाती है. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन फोटो और वीडियो अपलोड करती रहती हैं. सुहाना आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है. वह जल्द ही OTT प्लेटफार्म पर एक्टिंग की दुनियां में अपना पहला कदम रखने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी सेंशुअल फोटो से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है.

सुहाना खान ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुहाना खान न्यूयॉर्क को अलविदा कह चुकी हैं. इस फोटो में उन्होंने एक ट्रक की फोटो शेयर की है जिसमें न्यूयॉर्क को लेकर एक कोट लिखा हुआ है. इस तरह सोशल मीडिया पर उनके फैन्स और मैसेज लिख रहे हैं. लेकिन इस फोटो को देखकर एक बात साफ समझी जा सकती है कि उन्हें न्यूयॉर्क छोड़ने का बहुत ज्यादा दुख है. 

बेहद उदास नज़र आ रही हैं Suhana Khan

सुहाना खान ने टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर की है और लिखा है, ‘चिंता मत करो. अगर आप न्यूयॉर्क छोड़ भी दें तो भी आप न्यूयॉर्कर ही कहलाएंगे.’ इस तरह उन्होंने इशारा कर दिया है कि वह अमेरिका के शहर न्ययॉर्क को छोड़कर मुंबई वापिस आ रही हैं. सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिश स्कूल ऑफ द आर्ट्स में पढ़ाई कर रही थीं. सुहाना खान की इस पोस्ट पर उनके दोस्त उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और लिख रहे हैं, ‘आप कमाल की चीजों करोगी.’ और एक अन्य ने लिखा है ‘गुड लक गर्ल.’ 

लाइफस्टाइल से जुडी ख़बरों की तजा अपडेट के लिए यहाँ क्लिक करें

मीडिया रिपोर्टों में यह भी कयास लगाए जाते रहे हैं कि सुहाना खान नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट आर्चीज से डेब्यू कर सकती हैं. इस प्रोजेक्ट को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं. माना जा रहा है कि सुहाना खान के अलावा इसमें खुशी कपूर और आगस्त्य नंदा भी नजर आ सकते हैं. इस तरह सबकी निगाहें सुहाना खान के डेब्यू पर लगी हुई हैं. 

यह भी पढ़ें: Suhana Khan ने अपनी हॉट एंड ग्लैमरस अदाओं से बड़ाया इंस्टाग्राम का पारा, फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

यह भी देखें: Priyanka Chopra To Sara Ali Khan: जब इन हसीनाओं की हुई सोशल मीडिया में फजीहत

Sub Editor