Laal Singh Chaddha के फ्लॉप होने के बाद Amir Khan के लिए आई नई मुसीबत, गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ पर लगी रोक

Laal Singh Chaddha

11 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन रिलीज हुई आमिर खान (Aamir Khan) करीना कपूर (Kareena Kapoor) अभिनीत फिल्म, लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पा रही है. पहले दिन के आंकड़े निराशाजनक रहे. आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ पिछले कुछ दिनों से सबसे चर्चित फिल्म थी. माना जा रहा था कि ये फिल्म धमाकेदार ओपनिंग करेगी लेकिन इसका उल्टा ही हो रहा है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने पहले दिन 11 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला उसके बाद ये फिल्म गिरती चली गई.  बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप होने के बाद आमिर की एक और मूवी ठंडे बस्ते में चली गई है, जिसका नाम है ‘मोगुल’.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

आमिर खान के नहीं चल रहे अच्छे दिन

Laal Singh Chaddha Starcast Fee: Aamir Khan Kareena Kapoor Khan

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद मेकर्स ने ‘मोगुल’ (Mogul) को फिलहाल होल्ड पर रखा है. ये कदम इसलिए भी उठाया गया है, क्योंकि इस समय लोगों में आमिर को लेकर गुस्सा अभी भी भरा हुआ है और आमिर अगर कोई भी फिल्म करते हैं तो लोग उसे बायकॉट करेंगे इसलिए फिल्म के मेकर्स इस से डर रहे हैं और फिल्म को इसीलिए होल्ड पर रख लिया है.

Mogul

मोगुल (Mogul) फिल्म गुलशन कुमार की जिंदगी पर आधारित है. गुलशन कुमार म्यूजिक कंपोजर और टी-सीरीज के संस्थापक थे. उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया था, लेकिन उनकी हत्या ने सभी को हक्का-बक्का कर दिया था. फिलहाल तो यह फिल्म अभी होल्ड पर है और ऐसी भी खबरें आ रही है कि यह फिल्म बनेगी भी या नहीं इसका भी कुछ पता नहीं है.

बताया जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान 2 महीने के लिए फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं. खबर के मुताबिक आमिर खान US जाएंगे और वहीं अपनी फिल्मों को लेकर विचार विमर्श करेंगे. लोगों को आमिर खान से काफी उम्मीदें हैं और उनके फैंस यही चाहते हैं कि जल्द वह एक धमाकेदार फिल्म से वापसी करें.

यह भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha Starcast’s Fee – Aamir Khan से Kareena Kapoor तक, सितारों ने किया करोड़ों में चार्ज!

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच