सलमान खान के बाद अब Rakhi Sawant के बॉयफ्रेंड को मिली जान से मारने की धमकी, ड्रामा क्वीन गुस्से में हुईं आगबबूला, देखिए क्या कहा

Rakhi Sawant
Image credit: Rakhi Sawant/Instagram
Shreya Shristi Sub Editor

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल (Aadil) के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वो अक्सर आदिल के साथ स्पॉट की जाती हैं और लोग इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी कर रहे हैं। कई वीडियोस और फोटोज में दोनों मस्ती करते नज़र आते हैं और कपल की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी लगती है। इस वीडियो में वह एअरपोर्ट में बैठ कर रोमांटिक अंदाज़ में लंच करती नज़र आ रही हैं.

कुछ घंटों पहले एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उनके बॉयफ्रेंड आदिल को जान से मारने की धमकी मिली है. इससे पहले बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेता को जान से मारने की धमकी मिली है. इस वीडियो में राखी गुस्से से आगबबुला हो गई हैं. वह कहती हैं की आदिल को मारने से पहले उनलोगों को मुझे मारन होगा. इसके आगे कहती है. की मै बहुत अपसेट इन चीजों की वजह से.

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘ Aadil is getting threats to leave’. इस वीडियो को अब तक 1 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों ने जमकर अपना रिएक्शन शेयर किया है. किसी ने लिखा ‘Full drama’. दुसरे ने लिखा ‘Rakhi ..Never Ending Entertainment ‘.

फूट-फूट कर रो पड़ीं Rakhi Sawant

कुछ घंटों पहले एक्ट्रेस ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह एअरपोर्ट में रोती हुई नज़र आ रही हैं . इस वीडियो में वह पिंक कलर का सूट पहने नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में वह मीडिया परसों को बताई हैं. की वह फ्लाइट में बहुत रोह रही थी. जिसकी वजह उनका पूरा काजल फ़ैल गया. इसके आगे वह बताती हैं की वह दिल्ही उनसे मिलने गई थी. पर वो उनसे मिलने नहीं आएं. जिसकी वजह वह उनसे काफी अपसेट हो गई हैं. आगे राखी कहती हैं की वह अब आदिल से बात नहीं करेगी. लोग और उनके फैंस ये बात सुन कर काफी परेशां है. उन्होंने कहा की वह खाना नहीं खायेगें जब राखी और आदिल के बीच सब सही नहीं हो जाता. इस वीडियो को अब तक हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

Rakhi Sawant
Image credit: Rakhi Sawant/Instagram

आजकल राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी को लेकर सुर्खियों में आई हुई हैं. राखी, आदिल के साथ कई रोमांटिक वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती नजर आती हैं. राखी सावंत के 5 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं. यह हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. राखी अपने फैन्स को एंटरटेन ही करती नजर आती हैं. राखी और और आदिल को साथ देखर उनकी मां भी बहुत खुश होती हैं. इस वीडियो में वह बताती हैं उनका बॉयफ्रेंड उनको लेकर काफी Possesive है.

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant बनने वालीं हैं आदिल के बच्चे की मां? फ्लौंट किया ‘बेबी बंप’, कहा मसीहा आने वाला है

Sub Editor