आयकर विभाग की तालाशी के बाद Sonu Sood ने किया ट्वीट, बोले-‘पिछले 4 दिनों से मेहमानों को कर रहा था अटेंड ‘

Income tax Survey on Sonu Sood Resident
Image credit: Sonu Sood/Instagram

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के घर और दफ्तर समेत कई परिसरों पर आयकर विभाग (Income Tax) ने पिछले दिनों सर्वे किया था. जिसमें उन पर आयकर विभाग ने इनकम टैक्स में 20 करोड़ रुपये की चोरी करने का आरोप लगाया है. वहीं अब इस सर्वे के बाद सोनू ने पहला ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘पिछले चार दिनों से मेहमानों को अटेंड कर रहा था’.

दरअसल, सोनू सूद (Sonu Sood) ने आज यानि सोमवार को अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है. इस नोट को शेयर कर उन्होंने लिखा है कि ‘सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है’. वहीं नोट में लिखा है कि ‘आपको हमेशा अपना पक्ष रखने की जरूरत नहीं होती है, समय खुद ऐसा करता है. मेरी खुशनसीबी है कि मैं अपनी पूरी ताकत और दिल से देश के लोगों की सेवा कर सका हूं. फिर वह कहते हैंं कि ‘मेरे फाउंडेशन में मौजूद एक-एक रुपये ने जिंदगी बचाने और जरूरतमंदों के लिए काम किया’.

इसके बाद अभिनेता के नोट में आगे लिखा है कि कई मौकों पर मैंने एड देने वाले ब्रैंड्स को मेरी फीस डोनेट करने को भी कहा है ताकि कभी पैसे की कमी न पड़े. मैं कुछ मेहमाहों की आवभगत करने में व्यस्त था और इसलिए पिछले 4 दिनों से आपकी सेवा के लिए उपलब्ध नहीं था. फिर आखिरी में लिखा है कि अब मैं एक बार फिर पूरी विनम्रता के साथ आपकी सेवा में जिंदगीभर के लिए वापस आ गया हूं, कर भला, हो भला, अंत भले का भला. मेरा सफर जारी रहेगा जय हिंद’.

ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ने पीले सूट में स्टेज डांस कर जमकर बिखेरी कातिल अदाएं, हिट हो गया वीडियो