Ali Fazal और Richa Chadha जल्द करने वाले हैं शादी! फैंस को है इस दिन का बेसब्री से इंतज़ार

Ali Fazal Richa Chadha
Image: Richa Chadha/Instagram

अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल हैं। जब से उन्होंने डेटिंग शुरू की है तब से दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं। हालाँकि, किसी न किसी कारण से इस जोड़े को अपनी शादी को कई बार पोस्टपोन करना पड़ा । अब, लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, ग्लैमर की दुनिया के लवबर्ड्स अब जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाले हैं।

ऋचा चड्ढा फिल्म फुकरे के सेट पर अली फजल से मिली थीं और दोस्त बन गईं। ऐसी अफवाहें थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन जब ऋचा अपने एक्स बॉयफ्रेंड Franck Gastambide से अलग हो गईं, तो यह बिल्कुल स्पष्ट था कि ऋचा को अली से सच्चा प्यार हो गया । 2017 में वेनिस फिल्म फेस्टिवल के दौरान इसकी पुष्टि की गई थी, जहां अली की फिल्म, विक्टोरिया और अब्दुल की स्क्रीनिंग की गई थी, और ऋचा भी उनके साथ वहां मौजूद थीं।

Ali Fazal-Richa Chadha wedding plans

ऋचा चड्ढा और अली फजल लंबे समय से शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। और अब, कई रिपोर्टों के अनुसार, दोनों की शादी सितंबर 2022 में होने वाली है। यह भी बताया गया है कि अली और ऋचा के दो विवाह समारोह होंगे, एक मुंबई में और दूसरा दिल्ली में।

Ali Fazal Richa Chadha
Image: Richa Chadha/Instagram

क्यों हुई शादी में देरी?

इससे पहले, मैशेबल इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, ऋचा चड्ढा ने अली फज़ल के साथ अपनी शादी के बारे में खुलासा किया था और कहा था कि वह शादी 2020 से ही प्लान कर रहे हैं ।

“जब भी हम शादी करने के बारे में सोचते हैं तो एक नया (कोविड -19) वैरिएंट आता है। 2020 में, हमने जगहें भी बुक की थीं, लेकिन पहली लहर आई, उसके बाद lockdown और तबाही हुई। पिछले साल फिर, फरवरी में बातचीत शुरू हुई। दूसरी लहर का अनुभव भारत में सबसे खराब रहा। जो लोग हमसे बाद में मिले थे, उनकी तो शादी भी हो गई । बाद में देखते हैं किसकी कितनी टिकती है। ऐसा क्या है, फिनिश लाइन पे मिलेंगे। हम इसे इस साल करना चाहते हैं, हम समय निकालेंगे, कुछ ना कुछ करेंगे।”

3 फरवरी, 2022 को, अली फज़ल ने अपने ट्विटर हैंडल पर मीडिया से अनुरोध किया था कि वे उनकी शादी के बारे में फेक कहानियों की अटकलें न लगाएं। अली ने खुद की तुलना ‘बंटी और बबली’ (फिल्म बंटी और बबली से) से करते हुए ट्वीट किया था:

Ali Fazal Richa Chaddha Wedding

खैर, हम अली और ऋचा की ओर से आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं!

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan और Saba Azad जल्द बंधने वाले हैं शादी के बंधन में, खबर सुन लाखों लड़कियों का दिल हुआ चकनाचूर