comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding: अली फैजल की दुल्हनिया बनीं रिचा चड्ढा, रॉयल लुक में शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Published Date:

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding: अली फजल (Ali Fazal) और रिचा चड्ढा (Richa Chadha) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. फैंस को रिचा चड्ढा और अली फजल की शादी का काफी दिनों से इंतजार था और फाइनली फैंस किए विश पूरी हुई दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. दोनों रॉयल लुक में नज़र आ रहे हैं और फैंस यह तस्वीरें देखकर काफी खुश हो रहे हैं. अली फैजल और रिचा चड्डा दोनों ने अपने सोशल मीडिया चैनल पर यह तस्वीरें शेयर की हैं.

अली की दुल्हनिया बनीं रिचा चड्ढा

Ali Fazal Richa Chadha
Image Credit: Ali Fazal | Instagram

दोनों की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में दोनों रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं और तस्वीरों से यही लग रहा है कि दोनों ने मुस्लिम रीति रिवाजों के अनुसार निकाह किया है. रिचा चड्ढा (Richa Chadha) गरारा सूट पहने दिखाई दे रही है और उसके साथ उन्होंने हेवी नेकलेस पहना हुआ है. इसके साथ-साथ उन्होंने नाक में नथनी और मैचिंग झुमके भी पहने हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

ट्विनिंग करते नज़र आए अली और रिचा

जहां रिचा चड्ढा ने गरारा सूट पहना हुआ है वहीं अली फैजल भी शेरवानी में नज़र आए. दोनों ने मैचिंग कपड़े पहने हुए हैं और साथ में दोनों बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं. फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी दोनों को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं. आपको बता दें कि कपल के कपड़े जाने-माने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किए हैं.

मुंबई में होगा वेडिंग रिसेप्शन

रिचा चड्ढा और अली फजल जल अब अपनी शादी के बाद मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे. दोनों का रिसेप्शन काफी रॉयल होगा और इसमें बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां शामिल होंगी. इससे पहले भी रिचा चड्ढा और अली फजल प्री वेडिंग शूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं जिनमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे थे.

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan और Saba Azad जल्द बंधने वाले हैं शादी के बंधन में, खबर सुन लाखों लड़कियों का दिल हुआ चकनाचूर

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...