comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding: रिचा चड्ढा पर चढ़ा अली फजल के इश्क का जादू, तस्वीरों में लग रहे बेहद खूबसूरत

Published Date:

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding: रिचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. प्रीवेडिंग शूट के बाद अब दोनों की हल्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और फैंस उनकी यह तस्वीरें देखकर उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों के परिवार और दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं.

खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जीता फैंस का दिल

सोशल मीडिया पर रिचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दोनों की खुशी देखते ही बन रही है. अभी हाल ही में ऋचा चड्ढा और अली फजल ने दिल्ली में प्रीवेडिंग शूट कराया. इसके बाद दोनों अपनी शादी की रस्मों के लिए लखनऊ पहुंचे जहां उन्होंने अपनी मेहंदी की रस्म की. तस्वीरों में अली फजल के ऊपर उनका परिवार फूल बरसाता नजर आया वहीं रिचा चड्ढा बेहद खूबसूरत स्माइल देती दिखाई दे रही हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

इस दिन होगी शादी

खबर यह है कि मुंबई के रिसेप्शन में अली फजल के पोस्टर और हॉलीवुड के दोस्त भी आमंत्रित है. शादी समारोह दिल्ली में कुछ दिन के बाद शुरू हो जाएगा और 4 अक्टूबर को मुंबई में शादी का जश्न खत्म होगा. बीते दिनों में ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का कार्ड काफी चर्चा में रहा था. आपको बता दें कि दोनों ने अपनी शादी का कार्ड माचिस के डिब्बे पर बनवाया था फैंस को यह थीम बेहद पसंद आ रही है.

पहली बार कहाँ हुई थी मुलाकात

ऋचा चड्ढा फिल्म फुकरे के सेट पर अली फजल से मिली थीं और दोस्त बन गईं. ऐसी अफवाहें थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन जब ऋचा अपने एक्स बॉयफ्रेंड Franck Gastambide से अलग हो गईं, तो यह बिल्कुल स्पष्ट था कि ऋचा को अली से सच्चा प्यार हो गया. 2017 में वेनिस फिल्म फेस्टिवल के दौरान इसकी पुष्टि की गई थी, जहां अली की फिल्म, विक्टोरिया और अब्दुल की स्क्रीनिंग की गई थी, और ऋचा भी उनके साथ वहां मौजूद थीं.

कोरोना की वजह से नहीं हो पाई थी शादी

इससे पहले, मैशेबल इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, ऋचा चड्ढा ने अली फज़ल के साथ अपनी शादी के बारे में खुलासा किया था और कहा था कि वह शादी 2020 से ही प्लान कर रहे हैं. ‘जब भी हम शादी करने के बारे में सोचते हैं तो एक नया (कोविड -19) वैरिएंट आता है. 2020 में, हमने जगहें भी बुक की थीं, लेकिन पहली लहर आई, उसके बाद lockdown और तबाही हुई. पिछले साल फिर, फरवरी में बातचीत शुरू हुई .दूसरी लहर का अनुभव भारत में सबसे खराब रहा. जो लोग हमसे बाद में मिले थे, उनकी तो शादी भी हो गई. बाद में देखते हैं किसकी कितनी टिकती है। ऐसा क्या है, फिनिश लाइन पे मिलेंगे. हम इसे इस साल करना चाहते हैं, हम समय निकालेंगे, कुछ ना कुछ करेंगे.’

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan और Saba Azad जल्द बंधने वाले हैं शादी के बंधन में, खबर सुन लाखों लड़कियों का दिल हुआ चकनाचूर

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...

Sunita Baby का डांस देख बौखला गया एक लड़का, साथ में मिलकर किया ब्लॉकबस्टर डांस, देखें वीडियो

पूरे हरियाणा को हिलाने वाली स्टेज डांसर सुनीता बेबी...