comscore
Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Alia Bhatt Baby: आलिया भट्ट अस्पताल से हुईं रवाना, पापा रणबीर कपूर की गोद में नजर आईं नन्ही सी परी

Published Date:

Alia Bhatt Baby: बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पैरंट्स बन चुके हैं. 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने एक नन्ही सी परी को जन्म दिया. यह खुशखबरी सुनकर दोनों के फैंस फूले नहीं समा रहे. पूरे कपूर परिवार और दोनों के फैंस के लिए यह काफी बड़ी खुशखबरी है. ऐसी रिपोर्ट्स आई थी कि दोनों अस्पताल के बाहर मीडिया के सामने नहीं आएंगे और ऐसा ही हुआ कपल अस्पताल के अंदर से ही कार में बैठकर घर निकल गए और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं आलिया भट्ट

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें रणबीर कपूर अस्पताल से गाड़ी में बैठकर निकलते दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि उनकी गोद में उनकी बेटी भी है लेकिन रिफ्लेक्शन की वजह से कुछ कहा नहीं जा सकता. आलिया भट्ट की डिलीवरी का इंतजार काफी दिनों से उनके फैंस और पूरा कपूर खानदान कर रहा था पर 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया.

नन्ही सी पारी को दिया जन्म

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक नन्ही सी परी को जन्म दिया है. सुबह 7:30 बजे रणबीर कपूर आलिया भट्ट को रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट करवाने के लिए ले गए थे. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए और अब कुछ ही समय पहले खबर आई है कि आलिया भट्ट ने लड़की को जन्म दिया है. पूरे कपूर खानदान और आलिया-रणबीर के लिए यह काफी बड़ा दिन है. टि्वटर पर पुणे मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट ने नन्ही सी परी को जन्म दिया है.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt के बर्थडे से पहले RRR के मेकर्स का बेहतरीन तोहफा, Sholay Video Song रिलीज के साथ मचा रहा धमाल

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Hyundai की Cars पर भारी-भरकम छूट!1.5 लाख रूपए तक का सीधा डिस्काउंट, ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा

Hyundai का डिस्काउंट ऑफर: दिसंबर के महीने में ज़्यादातर...

दिल्ली में इन सभी वाहनों पर लग गया है BAN! जल्द जानें वरना भरना पड़ेगा मोटा जुर्माना

दिल्ली सरकार ने बिगड़ती वायु पोल्युशन को देखते हुए...

Chanakya Niti: ऐसे व्यक्तियों का होता है काला दिल, केवल मतलब के लिए बनाते हैं रिश्ते

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य ने स्त्री और पुरुषों के...