comscore
Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Alia Bhatt Delivery: आलिया भट्ट जल्द देने वाली हैं कपूर खानदान को खुशियां, डिलीवरी के लिए पहुंचीं अस्पताल

Published Date:

Alia Bhatt Delivery: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही कपूर खानदान को ढेर सारी खुशियां देने वाली हैं. कपूर खानदान के साथ-साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैंस भी उनके बेबी के आने का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट की गोद भराई भी हुई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं. दोनों के परिवार वाले भी इस नन्हे मेहमान का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच आलिया भट्ट की डिलीवरी से जुड़ी काफी बड़ी खबर आ रही है. चलिए आपको भी बताते हैं आलिया भट्ट की डिलीवरी से जुड़ी खबर के बारे में.

जल्द कपूर खानदान में आने वाली हैं खुशियां

आप सभी को पता है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही माँ बनने वाली है और एक नन्हा सा मेहमान उनके घर में आने वाला है. पहले खबरें आ रही थी कि आलिया भट्ट नवंबर के आखिरी हफ्ते में या दिसंबर के पहले हफ्ते में मां बन सकती हैं लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर वायरल भयानी की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट एच एन रिलायंस अस्पताल में सुबह डिलीवरी (Delivery) के लिए पहुंची हैं. इसका साफ मतलब यह है कि आलिया भट्ट किसी भी समय अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं. फैंसी न्यू सुनकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं

Alia Bhatt ने घर के अंदर मनाई थी दिवाली

हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोस (Photos) शेयर की जिसमें उन्होंने अपनी पिछले साल की दिवाली (Diwali) की फोटो शेयर की और उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपनी बिल्ली के साथ बेड पर लेटी नज़र आ रही हैं. दरअसल आलिया भट्ट जल्दी माँ बनने वाली हैं और इस समय उन्हें आराम की जरूरत है शायद इसीलिए उन्होंने इस दिवाली पर आराम करने का सोचा. इन तस्वीरों में आलिया भट्ट काफी क्यूट एक्सप्रेशन देती नज़र आ रही हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt के बर्थडे से पहले RRR के मेकर्स का बेहतरीन तोहफा, Sholay Video Song रिलीज के साथ मचा रहा धमाल

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Shocking: पेट में 9 महीने का बच्चा और महिला ने जिम में की ऐसी हरकत, देखकर शॉक्ड रह जाएंगे आप

Shocking:  प्रेगनेंसी के दौरान नौ महीनों में महिलाओं को...

Lemon Pickle Recipe: मिनटों में तैयार हो जाएगा नींबू का आचार! सीखें आसान रेसिपी

Lemon Pickle Recipe: सर्दियों में सुबह नाश्ते में पराठे...

Mahindra XUV 300 Turbo Sport आ गई मचाने युवाओं के दिल में धक-धक! फीचर्स जान भूल जाएंगे सारी गाड़ियां

भारत की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा ने ग्राहकों को...

Rajeshwari Gayakwad की गुंडागर्दी आई सामने, दोस्तों संग जमकर मचाया बवाल, जानें पूरा मामला

Rajeshwari Gayakwad: भारत की स्टार स्पिनर राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari...

Cryptocurrency vs Digital Currency: RBI ने लांच की डिजिटल करेंसी, जानें क्रिप्टोकरेंसी से कैसे है अलग और क्या हैं इसके फायदे

Cryptocurrency vs Digital Currency: क्रिप्टोकरेंसी और केंद्रीय बैंक डिजिटल करेंसी (CBDC) दोनों...