comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Alia Bhatt फ्लॉन्ट की ‘बेबी ऑन बोर्ड’ ऑउटफिट, फैंस ने ट्रोल करते हुए लिखा ‘निब्बी’! देखें वीडियो

Published Date:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी प्रेगनेंसी में भी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के प्रमोशन में लगी हुई हैं. अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ आलिया आए दिन सोशल मीडिया पर दिख जाती हैं. आलिया और रणवीर कपूर का कोई ना कोई वीडियो या फोटो वायरल हो जाता है. दोनों ही साथ में बहुत क्यूट लगते हैं पर फैंस इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद करते हैं. इसी बीच आलिया भट्ट ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह पिंक ट्रांसपेरेंट टॉप पहन बेबी बंप (Baby Bump) दिखाती नज़र आ रही हैं.

Alia Bhatt ने पिंक शरारा में दिखाया अपना बेबी बंप

कुछ घंटों पहले आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह रणबीर कपूर के साथ ह्य्द्राबाद में Bhramastra के प्रमोशन में खुगाये हैं. जहीन वह अपने ऑउटफिट के पीछे बेबी ऑन बोर्ड लिखा हुआ था. जो वह अपने बाल को हटा कर दिखाती हुई नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में वह बेहद खुबसूरत अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. इस वीडियो के शेयर होते ही लोगों ने जमकर उन्हें ट्रोल कर दिया है लिखा ‘निब्बी’. इस वीडियो को अब तक 1 लाख लाइक्स मिल मिल चुके हैं.

हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह पिंक कलर का ट्रांसपेरेंट टॉप पहन अपना बेबी बंप (Baby Bump) दिखाती नज़र आ रही हैं. आलिया भट्ट इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस तो फैंस बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं. करीना कपूर से लेकर बिपाशा बसु सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं. आलिया भट्ट की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

तस्वीरों के साथ साथ आलिया भट्ट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ सेम आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. दरअसल 2 हफ्ते बाद ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है. आलिया और रणबीर इस फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से लगे हुए हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt के बर्थडे से पहले RRR के मेकर्स का बेहतरीन तोहफा, Sholay Video Song रिलीज के साथ मचा रहा धमाल

Shreya Shristi
Shreya Shristihttps://hindi.thevocalnews.com/
श्रेया सृष्टि एक उभरती हुई पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. वह अपने काम को पूरा करने के लिए एक स्पष्ट, तार्किक दिमाग रखती हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई बनस्थली विद्यापीठ, राजस्थान से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...