comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Alia Bhatt ने कोट के बटन खोल शॉर्ट ड्रेस में दिए बेहद बोल्ड पोज़, Photos देख फैंस बोले- ‘आपका कोई जवाब नहीं’

Published Date:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी फोटोस (Photos) फैंस के साथ शेयर करती हैं. बॉलीवुड की सबसे क्यूट हीरोइन आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. फैंस उन्हें हर किरदार में काफी पसंद करते हैं. आलिया भट्ट बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. उड़ता पंजाब, राज़ी, गंगूबाई जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई.

फैंस आलिया भट्ट की हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ करते हैं. एक बार फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वो कोट के बटन खोलकर शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड अंदाज़ में पोज़ दे रही हैं.

Alia Bhatt ने कोट के बटन खोल कर दिए बोल्ड पोज़

Alia Bhatt
Photo Credit – Alia Bhatt | Instagram

हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोस (Photos) शेयर की जिनमें वो अपने कोट के बटन खोलकर शॉर्ट ड्रेस पहन बेहद बोल्ड अंदाज़ में पोज़ देती नज़र आ रही हैं. आलिया भट्ट का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस अलग-अलग अंदाज़ में उनकी तारीफ कर रहे हैं. आलिया भट्ट की तस्वीरें पर 9 लाख से भी ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Alia Bhatt
Photo Credit – Alia Bhatt | Instagram

फिल्मों में बेहद स्लिम ट्रीम दिखने वाली आलिया भट्ट बॉलीवुड डेब्यू से पहले 67 किलो की थीं. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए करीब 16 किलो वजन घटाया था. खास बात ये है कि आलिया ने महज तीन हफ्तों में अपना 16 कलो वजन कम कर लिया था.

आलिया के फैट टू फिट होने के पीछे करण जौहर की इंस्पिरेशन थी. करण जौहर ने आलिया को इसी शर्त पर फिल्म ऑफर की थी कि वो पहले पतली होंगी तभी उन्हें उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम करने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt के बर्थडे से पहले RRR के मेकर्स का बेहतरीन तोहफा, Sholay Video Song रिलीज के साथ मचा रहा धमाल

ये भी जरूर देखें: Kajal Raghwani Net worth: तानों के बाद भी नही हारी हिम्मत, अब करोड़ों में कमाती हैं पैसा

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...

EPFO: कर्मचारियों को मिलने जा रही छप्परफाड़ खुशियां, ईपीएफओ लेने जा रहा ये बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों मे लिये...