comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Alia Bhatt को इस अवार्ड से किया गया सम्मानित, सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Published Date:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर आए दिन अपने खूबसूरत लुक्स से फैंस का दिल लूट लेती हैं, आए दिन अपनी फोटोस (Photos) फैंस के साथ शेयर करती हैं. बॉलीवुड की सबसे क्यूट हीरोइन आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. फैंस उन्हें हर किरदार में काफी पसंद करते हैं. आलिया भट्ट बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. फैंस आलिया भट्ट की हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ करते हैं. एक बार फिर से आलिया भट्ट ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह गोल्डन कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत अंदाज में पोज़ देती दिखाई दे रही हैं.

Alia Bhatt को इस अवार्ड से किया गया सम्मानित

Alia Bhatt
Photo Credit – Alia Bhatt | Instagram

हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोस (Photos) शेयर की जिनमें वह गोल्डन कलर की ड्रेस पहन खूबसूरत अंदाज में पोज़ देती दिखाई दे रही हैं. आलिया भट्ट को ‘टाइम 100 इंपैक्ट अवार्ड’ से सम्मानित किया गया. इसी खुशी में आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं और उनकी यह तस्वीरें देख फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. आलिया भट्ट की इन तस्वीरों पर अब तक 2 मिलियन से भी ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

ब्रह्मास्त्र में जीता सबका दिल

हाल ही में आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और अभी तक साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी. आलिया भट्ट की इस फिल्म को बायकाट करने करने की काफी बातें हो रही थीं लेकिन रणबीर और आलिया की जोड़ी ने कमाल दिखाया और इस फिल्म को सुपर डुपर हिट बना दिया. इस फिल्म ने इंडिया में 256 करोड़ की कमाई की.

इस तरह हुई थी करियर की शुरुआत

फिल्मों में बेहद स्लिम ट्रीम दिखने वाली आलिया भट्ट बॉलीवुड डेब्यू से पहले 67 किलो की थीं. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए करीब 16 किलो वजन घटाया था. खास बात ये है कि आलिया ने महज तीन हफ्तों में अपना 16 कलो वजन कम कर लिया था. आलिया के फैट टू फिट होने के पीछे करण जौहर की इंस्पिरेशन थी. करण जौहर ने आलिया को इसी शर्त पर फिल्म ऑफर की थी कि वो पहले पतली होंगी तभी उन्हें उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम करने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt के बर्थडे से पहले RRR के मेकर्स का बेहतरीन तोहफा, Sholay Video Song रिलीज के साथ मचा रहा धमाल

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...

Sunita Baby का डांस देख बौखला गया एक लड़का, साथ में मिलकर किया ब्लॉकबस्टर डांस, देखें वीडियो

पूरे हरियाणा को हिलाने वाली स्टेज डांसर सुनीता बेबी...