comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Alia Bhatt ने ब्लैक शर्ट और गोल्डन ईयररिंग्स पहन खूबसूरती में किया सब को फेल, आप भी देखें शानदार तस्वीरें

Published Date:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं और आए दिन अपनी फोटोस (Photos) और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. फैंस उन्हें हर किरदार में काफी पसंद करते हैं. आलिया भट्ट बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. उड़ता पंजाब, राज़ी, गंगूबाई जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई.

फैंस आलिया भट्ट की हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ करते हैं. एक बार फिर से आलिया भट्ट ने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की जिनमें वह ब्लैक शर्ट और कान में गोल्डन ईयररिंग्स पहन फैंस का दिल लूट रही हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

Alia Bhatt ने अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पर मचाई तबाही

Alia Bhatt
Photo Credit – Alia Bhatt | Instagram

हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोस (Photos) शेयर की जिसमें वह जिनमें वो ब्लैक शर्ट और काम में गोल्डन ईयररिंग्स पहन बेहद खूबसूरत अंदाज में पोज़ देती नज़र आ रही हैं. आलिया भट्ट इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. आलिया भट्ट बहुत जल्द माँ बनने वाली हैं और फैंस इस खुशखबरी के लिए काफी बेकरार हैं.

फिल्मों में बेहद स्लिम ट्रीम दिखने वाली आलिया भट्ट बॉलीवुड डेब्यू से पहले 67 किलो की थीं. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए करीब 16 किलो वजन घटाया था. खास बात ये है कि आलिया ने महज तीन हफ्तों में अपना 16 कलो वजन कम कर लिया था. आलिया के फैट टू फिट होने के पीछे करण जौहर की इंस्पिरेशन थी. करण जौहर ने आलिया को इसी शर्त पर फिल्म ऑफर की थी कि वो पहले पतली होंगी तभी उन्हें उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम करने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt के बर्थडे से पहले RRR के मेकर्स का बेहतरीन तोहफा, Sholay Video Song रिलीज के साथ मचा रहा धमाल

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

VNIT Recruitment 2022: मौका ही मौका! एनआईटी कर रही ग्रेजुएट लोगों को भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

​VNIT Recruitment 2022: विश्वेश्वरैया राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान नागपुर ने एक...

Lamborghini Huracan Sterrato उबड़-खाबड़ रोड पर उड़ाएगी गर्दा! रफ़्तार के मामले में है सबकी बॉस, जानें डिटेल्स

नई लेम्बोर्गिनी हुराकैन स्टेरटो की शुरुआत पर टिप्पणी करते...