Aly Goni ने इस कंटेस्टेंट को बताया Bigg Boss 15 का Winner, देखें Viral Video

Aly Goni
Image: Aly Goni \Instagram

नई दिल्लीः टेलीविजन के सबसे कंट्रोवर्शल शो बिग्ग बॉस के सीजन 14 के बतौर वाइल्ड कार्ड कंटस्टेंट एंट्री ले चुकें अली गोनी (Aly Goni) एक बार फिर सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया हैं, जो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में अली पैप्स से बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

अली गोनी का एक वीडियो इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा है। इस वीडियो में एक्टर पैपराजी से बात करने के दौरान बिग्ग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का के विनर का नाम बताते हैं। जी हां, जब पैप्स अली से पूछते हैं कि BB15 का टाइटल इस बार कौन जीतेगा?

पैप्स के इससवाल पर अली कहते हैं, “जो दोस्त यार हैं वहीं जीत जाएं, करण जीत जाए, शमिता जीत जाए कोई भी जित जाए।” फिर बैकग्राउंड में एक आवाज अली से कहती है, राखी है, उमर है…” इस बात पर अली जवाब देते हैं, उन से कोई लेना देना नहीं हैं अपना, बेस्ट हो वो जीत जाए।

यहां देखें वायरल वीडियो

आपको बता दें, ये ताबड़तोड़ वायरल हो रही वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इसी के साथ बता दें, बता दें कि अली गोनी एक पॉपुलर टीवी ऐक्टर हैं। अली गोनी का जन्म जम्मू-कश्मीर के भद्रवाह में 25 फरवरी 1991 को हुआ था। अली गोनी के परिवार में मां और पापा के अलावा भाई अर्सलान गोनी और दो बहने हैं। अली गोनी की उम्र 30 साल है।

ये भी पढ़ें: Hotness Alert- सर्दी में Urfi Javed ने बैकलेस पहन बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी, Hot Video देख उड़े फैंस के होश

जरूर देखें: