Anjali Raghav Net Worth: एक गाने के लिए करती हैं इतना चार्ज, हैरान कर देगी हरयाणवी क्वीन की नेटवर्थ

एक सांग करने के कितने पैसे लेती है, हरियाणवी क्वीन अंजली?

हम डेली आपको सेलेब्रिटीज़ की नेटवर्थ के बारे में जानकारी देते है लेकिन आज हम जानेंगे हरयाणवी (Haryanvi) इंडस्ट्री के बारे में जिसमें आज हम आपको बताएंगे क्वीन ऑफ हरयाणा यानि की अंजली राघव(Anjali Raghav) किनता कमाती है, तो चालिए जानते है। तो इस वीडियो को एंड तक देखे साथ ही डेली अपडेट्स के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राईब कर दें।

ऐसे की करियर की शुरुआत

हरियाणा की प्रसिद्ध अभिनेत्री और मॉडल अंजली राघव ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में की थी।अंजली ने इस इडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है बतादें कि एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई हिट सॅान्ग दिए है जिनको हरयाणा में ही नही बल्कि दूसरी इंडस्ट्रीज में भी खुब पसंद किया जाता है वही अब तक अंजली हजारों हरयाणवी गानों में काम कर चुकी है

अंजलि राघव की फैन फॉलोइंग

अंजली राघव को लोग इतना पसंद करते है कि उनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॅालोअर्स है। वही एक्ट्रेस को फेसबुक पर भी मिलियन लोग फ़ॉलो करते है। आपको बतादें कि अंजली हरायाणवी जगत का एक बड़ा नाम है जिनका हर कोई दिवाना है, वही उनके लुक्स को फैंस बेहद पसंद करते है‌।

अंजली की इनकम सोर्स

अगर अब बात करें एक्ट्रेस की इनकम सॅार्सेस की तो बतादे कि एक्टर अपनी एक्टिंग और सिंगिग , डांसिग से लाखों रुपये कमाती है वही अंजली एक लाइव शॅा के लिए भी लाखों में चार्ज करती है मिली जानकारी के अनुसार इनकी एक महीने की इनकम 1 से 2 लाख रुपये के लगभग है।

अंजली की नेटवर्थ

वही अब बात करें अभिनेत्री की नेटवर्थ की तो बता दे की उनकी नेटवर्त 10 से 15 लाख के आसपास है। अंजली एक गाना करने के लिए मोटी रकम चार्ज करती है, वही अंजली बेहद ही लग्जरी लाइफ जीती है

लग्जरी घर की मालकिन हैं अंजली

एक्ट्रेस ने अपने इस छोटे से सफर में काफी उपलब्धियां हासिल की है जैसे की आज अंजली के पास खुद की मेहनत का एक आलीशान घर है , वही अगर बात करें अभिनेत्री के कार कलेक्शन की तो इनके पास कई मंहगी गाड़ियां है जिसमें से एक है ‘audi’. देखा जाए तो अंजली अपनी जिंदगी एक दम रॅायल अंदाज में जीती है।

ये भी पढ़ें:Haryanvi Dance Video: गोविंदा के गाने पर कोमल रंगीली ने हिला दिया स्टेज, रानी मुखर्जी को दी टक्कर!

ये भी देखें:Sapna Choudhary Net Worth: छोटी उम्र में उठाई घर की जिम्मेदारी, आज खेलती हैं करोड़ों में