Ankita Lokhande हैं Bigg Boss 15 की फैन, इस सदस्य में देखती हैं Season 15 का Winner

Ankita Lokhande
Image Credit: Ankita Lokhande/Instagram

नई दिल्लीः  ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के फिनाले बेहद करीब है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट ट्रॉफी जीतने के लिए अपनी जी जान लगा रहे हैं। सोशल मिडिया फैंस संग कई सेलेब्स भी BB15 के सदस्यों को सपोर्ट करते नजर आते रहते हैं। अभी हाल ही में अली गोनी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो करण कुंद्रा को बिग्ग बॉस 15 का विनर (Bigg Boss 15) बनता देखना चाहते हैं। अब इसी कड़ी में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इस सदस्य को ‘बिग बॉस 15’ का विनर बताया है।

जी हां, न्यूली मैरिड अंकिता, निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) को ‘बिग बॉस 15’ के विनर के तौर पर देख रही हैं और उन्हें खूब सपोर्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट करके निशांत को अपना करीबी दोस्त और एक कड़ी टक्कर देने वाला खिलाड़ी बताया है। उन्होंने लिखा, ‘निशुकड़ी मुझे तुम पर गर्व है। असली बिग बॉस निशांत।’ साथ ही एक्ट्रेस ने निशांत के साथ पुराणी तस्वीर भी ट्वीट की है।

आपको बता दें, अंकिता और निशांत बहुत अच्छे दोस्त हैं। अंकिता, निशात को बिग बॉस के ओटीटी सीजन से ही स्पोर्ट करती नजर आ रही हैं। निशांत भट्ट बिग बॉस 15 में सभी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देते आए हैं।निशात एक स्टॉन्ग खिलाडी हैं। हालांकि निशांत को अभी तक टिकट टू फिनाले नहीं मिला है। लेकिन फैंस की आंखे निशांत भट्ट को फिनाले में देखने के लिए तरस रही हैं।

आपको बताते चलें कि, निशांत भट्ट बॉलीवुड और छोटे पर्दे के एक जाने-माने कोरियोग्राफर हैं। उन्होंने पॉपुलर सॉन्ग ‘Channa Mereya’ कोरिओग्राफ किया है। निशांत भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘झलक दिखला जा’ के जरिए की थी।

ये भी पढ़ें: Aly Goni ने इस कंटेस्टेंट को बताया Bigg Boss 15 का Winner, देखें Viral Video

जरूर देखें: