Anupamaa: आखिरकार एक दूजे के हुए अनुज-अनुपमा, हाथों में हाथ डाल सड़क पर दिखी रोमांटिक कैमेस्ट्री…देखें Viral Video

Anupamaa

नई दिल्ली: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टीवी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री राजन शाह के टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में अनुपमा के रूप में दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। साथ ही अपने अभिनय से फैंस से खूब सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। शो में अनुपमा दर्शकों का सबसे मनपसंद किरदार है।

इसी के साथ जब से अनुपमा में गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) यानी अनुज कपाड़िया की एंट्री हुई हैं। तभी से शो के दर्शक अनुज-अनुपमा की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं और दर्शक चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द अनुज अनुपमा को शादी के बंधन में बंधते देखें। इसी कड़ी में शो के प्रोडक्शन ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप साझा किया है। जिसमें अनुज और अनुपमा हाथों में हाथ डाले रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

Anupamaa

इस वीडियो क्लिप में अनुज अनुपमा का हिचकिताते हुए हाथ पकड़ लेते हैं। फिर अनुपमा से कहते है, “मुझे पता नहीं मेने तुम्हारा हाथ क्यों पकता लेकिन अब थाम लिया है तो छोड़ने का जी नहीं कर रहा।” अनुज अनुपमा से पूछते हैं, “मैं तुम्हारा हाथ ठामके चल तो सकता हूं न?” ये सुन अनुपमा मजबूती से अनुज का हाथ थाम लेती हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें: आंखों में आंखें डाल एक दूजे में खोए Anuj- Anupamaa, देखें रोमांटिक वीडियो

जरूर देखें: