comscore
Saturday, April 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनAnupamaa Spoiler Alert: अपने मकसद में कामयाब होगी माया, वनराज की वजह से जाएगी काव्य की नौकरी

Anupamaa Spoiler Alert: अपने मकसद में कामयाब होगी माया, वनराज की वजह से जाएगी काव्य की नौकरी

Published Date:

Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस का शो अनुपमा (Anupama) फैंस काफी पसंद करते हैं और हर दिन इसकी डेट के लिए एक्साइटेड रहते हैं. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि किंजल काम के चक्कर में बीमार तोषू को छोड़ कर चली जाती है. उसकी गैरमौजूदगी में समर अपने भाई का ख्याल रखता है लेकिन जैसे ही बस 2 मिनट के लिए तोषू को अकेली छोड़कर जाता है तो वह बेड से गिर जाता है जिसकी वजह से उसके सर पर चोट लग जाती है.

माया को रंगे हाथ पकड़ी बरखा

कपाड़िया हाउस में माया अनुज और अनुपमा के कमरे में ताजा कर दी है उसे बरखा देख लेती है और उसे रंगे हाथों पकड़ लेती है. बरखा माया को खूब खरी-खोटी सुनाती है. अनुपमा अनुज वहां आ जाते हैं और उनके आते ही माया अपनी बात से पलट जाती है और कहती है कि यह सिर्फ बरखा का वहम था. वही अंकुश बरखा पर धड़क जाता है. बरखा अनूप कुमार अनुज को माया के रचे हुए जाल के बारे में बताती है और यह सब माया सुन लेते हैं.

वनराज बनेंगे काव्या की नौकरी जाने की वजह

राखी देवी की बातें सुनकर काफी गुस्से में आ जाता है. पुकार दिया को बार-बार फोन करता है लेकिन अपने काम में बिजी होने की वजह से वह फोन नहीं उठा पाती. गुस्से में बन रहा है उसके साइट पर पहुंच जाता है और काव्य को बहुत कुछ सुनाता है. मनराज की लड़ाई उसके बहुत से हो जाती है और बात हाथापाई तक पहुंच जाती है. कबीर के बॉस उसे काम से निकाल देते हैं.

अनुपमा को छोड़ना पड़ेगा कपाड़िया हाउस

आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा की आधी रात को बा धनराज के साथ कपाड़िया हो जाती है और अनुपमा से विनती करती है कि वह तोषू का ख्याल रखें. बा की बात सुनकर माया मुस्कुराती है वही बरखा की उस पर पूरी नजर रहती है. अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि लोकमत कपाड़िया हाउस छोड़कर जाती है या नहीं और क्या इसका सर अनूपमा और अनुज के रिश्ते पर पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: Sidharth Kiara Wedding: दूल्हे राजा की बारात की तैयारियां शुरू, घोड़ी से लेकर बैंड-बाजा सब हो चुका है रेडी

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Akshara Singh की कातिल जवानी पर Pawan Singh का आया दिल, दोनों ने किया गजब का रोमांटिक डांस

पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों...

Business Idea: शुरू करें हाई डिमांड वाला ये बिजनेस, होगी बंपर कमाई

Business Idea: अगर नौकरी करते-करते थक गए हैं और...