Anupamaa Spoiler Alert: शो में आने वाले हैं तीन जबरदस्त ट्विस्ट, क्या Anuj को छोड़ Vanraj का हाथ थामेगी अनुपमा?

नई दिल्लीः छोटे पर्दे के बड़े शो अनुपमा (Anuapmaa) में जल्द ही आप एक बड़ा हाई वोल्टेज ड्रामा देखने वाले हैं। वैसे तो इस ऐसे ड्रामे इस डेली शोप के लिए कोई नई बात नहीं पर अब जो होने वाला है जो किसी ने नहीं सोचा होगा।

इन दिनों सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उन्हें देखकर लगता कि सीरियल में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जो अनुपमा की पूरी स्टोरीलाइन को ही पलट देगा।

अनुज का भयंकर एक्सीडेंट

आपको बता दें, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अनुपमा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसे देखकर लगता है कि किसी हॉस्पिटल का सीन है, अनुज (Gaurav Khanna) बेड पर लेटा दिखाई दे रहा है। साथ ही उसके माथे पर पट्टी बंधी है और वो बेहोश है। हमारी अनुपमा (Rupali Ganguly) उसे देखकर रोए जा रही है। लेकिन इस सब के बीच सबसे बड़ी हैरानी की बात ये है कि वहां वनराज भी मौजूद है।

वनराज ने मांगी अनुपमा से माफी

तस्वीर में वनराज अनुपमा से हाथ जोड़कर माफी मांग रहा है। फैंस इस तस्वीर को देखकर अनुमान लगा रहे हैं कि शायद वनराज अनुपमा से अपनी जिंदगी में वापस लौट आने की विनती कर रहा है और अपने किए पर पछता रहा है। वो शर्मिंदा है जो उसने अनुपमा के साथ किया वे सभ गलत था।

वनराज और काव्या का तलाक

इस हफ्ते आपने देखा कि कैसे वनराज ने काव्या के हाथों में तलाक के पेपर्स थमा दिए। वो किसी भी हाल में काव्या को घर से बाहर निकालना चाहता है। काव्या तलाक की खबर सुनकर बौखला जाती है और सबका दोष अनुपमा पर थोप देती है। काव्या इसी झगड़े में अनुपमा पर अटैक कर देती है तब अनुज बीच में आ जाता है और काव्या को हद में रहने की धमकी देता है।

ये भी पढ़ें: पिंक लहंगे में Anupamaa ने किया ‘Chaka Chak’ डांस, भाई के गाने पर थिरकती नजर आईं Rupali Ganguly

जरूर देखें: