ड्रग्स केस में Aryan khan को नहीं मिली जमानत, जानिए वकील और NCB ने कोर्ट में क्या दीं दलीलें

Aryan Khan
Image Credits: Aryan Khan/Instagram

ड्रग्स केस (Drugs Case) के मामले में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh khan) के लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें कम होती नहीं दिखाई दे रही हैं. आज यानि बुधवार को कोर्ट में आर्यन खान के मामले की सुनवाई हुई. काफी देर तक चली आर्यन के वकील और एनसीबी की दलीलों के बाद कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज कर दी है. वहीं इस मामले में कल यानि गुरुवार को फिर से सुनवाई का सिलसिला जारी रहेगा.

वहीं सुनवाई के दौरान एनसीबी ने आज अपना जवाब दाखिल कर कहा है कि आर्यन की भूमिका को आरोपी अरबाज मर्चेंट से अलग नहीं समझा जा सकता है. फिर आगे कहा कि आर्यन के पास भले ही ड्रग्स न मिला हो, लेकिन वह ड्रग पेडलर के संपर्क में था. इसके बाद एनसीबी ने कहा है कि ये एक बड़ी साजिश है जिसकी जांच होना जरूरी है. अरबाज मर्चेंट के पास से मिली ड्रग्स की खरीदारी में आर्यन खान भी शामिल थे. आरोपी के विदेशों से ड्रग्स के लेनदेन में शामिल होने के सबूत भी सामने आए हैं.

फिर सुनवाई के दौरान कोर्ट में आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने अपना जवाब दाखिल करते हुए कहा कि उनके क्लाइंट के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला है. फिर वह कहते हैं कि यह पूरा मामला दोपहर 2 अक्टूबर को शुरू होता है जब मेरे क्लाइंट को एक क्रूज शिप में बुलाया जाता है. प्रतीक गाबा ने बुलाया था जो आर्गेनाइजर नहीं है, न ही वो गिरफ्तार हुए हैं. उनके कहने पर मेरे क्लाइंट वहां गए थे. लेकिन एनसीबी ने चेक इन करने से पहले ही इन्हें हिरासत में ले लिया.

आर्यन खान से कुछ नहीं मिला: वकील

फिर वकली अमिल ने कहा कि आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट जब डिपार्चर गेट पर आए तो उन्हें भी एनसीबी अधिकारियों ने अपनी जानकारी दी और उनसे पूछा कि क्या उनके पास ड्रग्स है. जिसमें अरबाज मर्चेंट ने स्वीकार किया कि उनके जूते में कुल 6 ग्राम चरस है. लेकिन इसमें दोनों का नाम जोड़ा गया. फिर आगे उन्होंने कहा कि आर्यन खान से कुछ नहीं मिला है.

Aryan Khan को मिल रहा बॉलीवुड सपोर्ट, Hritik Roshan के पोस्ट पर क्यों भड़कीं कंगना?

ये भी पढ़ें: Nora Fatehi ने ऑफ़ शोल्डर बिकिनी में एक अजनबी के साथ किया डांस, वीडियो ऐस हो रही वायरल