Sapna Choudhary के स्टेज पर आते ही पब्लिक ने जलाईं फ्लैश लाइटें, लाइव डांस देख जमकर हुई हूटिंग

Sapna Choudhary

हरियाणा में अपने जबरदस्त से धमाल मचाने वाली डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के स्टेज शो सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं. वहीं इन दिनों सपना का एक पुराना डांस गर्दा उड़ा रहा है क्योंकि इसमें वह स्टेज शो के दौरान जैसे ही स्टेज पर आती हैं वैसे ही तालियों की आवाज सुनाई देने लगती है. साथ ही लोग जमकर फ्लैश लाइटें भी जलाने लग जाते हैं, जिसे देखकर सपना भी काफी हैरान रह जाती हैं.

Sapna Choudhary

इंटरनेट पर बवास मचा रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना नीले कलर के सलवार सूट में स्टेज पर जैसे ही ठुमके लगाने शुरू करती हैं वैसे ही लोग तालियां और सीटियां बजाना शुरू कर देते हैं. इस दौरान वह ‘तेरी आंखों का यो काजल’ गाने पर बिंदास होकर डांस कर रही हैं. इसके अलावा वह दिल जीत लेने वाले गजब के एक्सप्रेशंस भी दे रही हैं.

यहां पढ़ें: मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

देखें Sapna Choudhary का गाना

आपको बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज Sapna Studio पर शेयर किया गया है, जिन्हें इंटरनेट पर जमकर प्यार मिल रहा है. इसके अलावा अब तब इस गाने को अब तक 3,600 से अधिक लोग देख चुके हैं. इससे ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना लोगों के दिलों में किस प्रकार से समा गया है. इसके अलावा लाखों लोगों ने वीडियो देखने के बाद कमेंट्स भी किए हैं.

ये भी पढ़ें: सिल्वर कलर की साड़ी में सोशल मीडिया पर चमकीं Sapna Choudhary, देखिए Latest Video