Avika Gor: ‘बालिका वधू’ में निभाया आनंदी का किरदार, इस एक्टर के साथ अफेयर को लेकर रहीं चर्चा में

Avika Gor
Image credit: Avika Gor/Instagram

टीवी का फेमस सीरियल ‘बालिका वधू’ में युवा आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका गौर ने अपनी बेहतरीन अभिनय से लाखों लोगों के दिल में बस गई हैं। उन्हें 11 साल की उम्र में ही बालिका वधू में काम करने का अवसर मिला। आज भी लोग उन्हें आनंदी के नाम से ही जानते हैं। आज हम आपको उनके जीवन और उनकी सफलताओं के बारे में बताएंगे।

अविका गौर को मिल चुका है सर्वश्रेष्ठ मॉडल का अवॉर्ड

साल 2007 में लक्मे फैशन वीक के दौरान, उन्हें बच्चो के ब्रांड मॉडल और जॉनी के लिए सर्वश्रेष्ठ मॉडल का पुरुष्कार भी मिल चुका है। वह बचपन से ही फैशन शो में भाग लेती थी। साल 2008 में वह ‘राजकुमार आर्यन, मेरी आवाज़ को मिल गई रोशनी, कर्म अपने -अपने, श्श्श फिर कोई है और चलती का नाम गाड़ी’ में भिभिन क़िरदार निभा चुके हैं।

ससुराल सिमर का

साल 2011 में ‘ससुराल सिमर का’ में भी उन्होंने काम किया है। अविका ने इस सीरियल में रोली का क़िरदार निभाया। उन्होंने मात्र 14 वर्ष की आयु में एक विवाहित महिला की भूमिका निभाई।

अविका ने 18 साल बड़े एक्टर को किया डेट

ससुराल सिमर का में 2 साल काम करने के बाद एक्ट्रेस और मनीष के साथ अफेयर की खबरें आने लगी, उस समय अविका मात्र 16 की ही थी। हालांकि मनीष की उम्र 34 साल थी। दोनों ने इस अफेयर वाली खबर को अफफा बताया और कहा हम अच्छे दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें: Avika Gor के बाद शादी और बच्चे की ख़बरों पर Manish Raisinghan ने तोड़ी चुप्पी