comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Avneet Kaur ने नीली साड़ी पहन बॉलीवुड हसीनाओं को खूबसूरती में दी मात, क्या आपने देखीं ये लाजवाब तस्वीरें?

Published Date:

अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने खूबसूरत लुक्स से आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोस (Photos) और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. अपने अलग अलग अंदाज से वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अपनी एक्टिंग से तो वह लोगों को दीवाना बना ही चुकी है लेकिन अब अपने लुक्स से भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

उनकी हर पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और उनकी पोस्ट पर लाखों में लाइक्स आते हैं. अवनीत कौर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. एक बार फिर से अपनी अपने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह नीली साड़ी पहन बेहद खूबसूरत अंदाज से फैंस का दिल लूट रही हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

Avneet Kaur ने नीली साड़ी पहन दिखाया खूबसूरत अंदाज़

Avneet Kaur
Image credit: Avneet Kaur/Instagram

हाल ही में अवनीत कौर (Avneet Kaur) इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोस (Photos) शेयर की जिनमें वह नीली साड़ी पहन खूबसूरत अंदाज़ में पोज़ देती नज़र आ रही हैं. अवनीत कौर इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी ये तस्वीरें देख फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं. अवनीत कौर की इन तस्वीरों पर 5 लाख से भी ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं. कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके लुक्स की.

अवनीत कि इन तस्वीरों पर लाखों में लाइक्स आ चुके हैं और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अवनीत कौर अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक फैंस के साथ शेयर करती हैं. फैंस भी उनकी पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट करते हैं. आपको बता दें कि अवनीत कौर के इंस्टाग्राम पर 31.4 मिलीयन फॉलोअर्स हैं.

ये भी पढ़ें: Avneet Kaur ने ब्लैक क्रॉप टॉप पहन दिखाए अपने सिजलिंग डांस मूव्स, Video देख थिरकने लगेगी आपकी बॉडी

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...