बुरी खबर: मशहूर अभिनेत्री तरला जोशी का हुआ निधन, बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर

Tarla Joshi

बॉलीवुड से एक बुरी खबर सामने आ रही है. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तरला जोशी (Tarla Joshi) का निधन हो गया है. रविवार को उन्होंने अंतिम सांस ली है. उनकी मौत किस कारण हुई है इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आई है. सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को तरला जोशी के निधन की जानकारी मिलते ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. जिसके बाद से उनके चाहने वालों ने उनकी तस्वीर पर RIP लिखकर श्रद्धांजलि आर्पित की है.

आपको बता दें कि टीवी अभिनेत्री तरला जोशी साराभाई वर्सेस साराभाई, एक हजारों में मेरी बहना है समेत कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. तरला जोशी ने ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में बड़ी बीजी की भूमिका निभाई थी. जिसके बाद से वह बड़ी बीजी के नाम से मशहूर हो गई थीं. उनका यह शो लोगों को काफी पसंद भी आया था.

टीवी अभिनेत्री तरला जोशी के निधन की जानकारी अभिनेत्री निया शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. निया ने तरला की कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि RIP बड़ी बीजी आप याद आएंगी. फिर उन्होंने लिखा कि तरला जी आप हमेशा बड़ी बीजी रहेंगी. आपको बता दें कि ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल में निया ने तरला जोशी के साथ काम किया है.

गौरतलब है कि तरला जोशी को साराभाई वर्सेज साराभाई और बंदिनी जैसे बड़े शोज के लिए जाना जाता है. वहीं इनके इन शो को लोगों ने काफी पसंद भी किया था. इसके अलावा बंदिनी में तरला जोशी वसुधा बेन के किरदार में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती