Ravi Kishan की फिल्म ‘राधे’ का ‘बगल से गुजरेलु’ सॉन्ग ने मचाया धमाल, देखें वीडियो

Ravi Kishan
Image Credits: Ravi Kishan/ Instagram

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) की अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ (Radhe) का न्यू सॉन्ग जमकर लोगों के बीच धूम मचा रहा है. इस गानें में रवि किशन के साथ नेहा श्री (Neha Shree) भी दिख रहीं हैं.

दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है. वहीं इस गाने के बोल हैं ‘बगल से गुजरेलु’ (Bagal Se Gujrelu) जिसे सुनकर फैंस झूम रहें हैं.

जी हां रिलीज होते ही ये सॉन्ग बवाल मचा रहा है. वीडियो में रवि किशन के अलग लुक के साथ इसमें रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का तड़का इसे खास बना रहा है.

वैसे इससे पहले इस फिल्म का गाना ‘थाली में सत्तू सान के’ (Thali Mein Sattu Saan Ke) के इंटरनेट पर धमाल मचा चुका है.

बता दें रितेश ठाकुर के निर्देशन में बनी इस भव्य भोजपुरी फिल्म ‘राधे’ का ये गाना एसआरके म्यूजिक के यूट्यब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने को एक ही दिन में अच्छा रिस्पॉन्स मिल गया है.

इसमें लंबे बालों में रवि किशन और पिंक कलर की ड्रेस में नेहा सभी का ध्यान खींच रहे हैं. इस गाने को रितेश पांडे ने गाया है और लिखा है स्वर्गीय श्याम देहाती ने. साथ ही इसका संगीत बनाया है रितेश ठाकुर ने.

हलांकि इस फिल्म में रवि किशन के अलावा अरविन्द अकेला कल्लू, नेहा श्री, प्रियंका पंडित, सीमा सिंह, मोहिनी घोष, रीवा, अवतार गिल, पप्पू यादव भी अहम किरदारों में हैं.