इस वजह से नुसरत जहां आईं ट्रेंडिंग में, ये कोई पहली बार नहीं है

nusrat
Image credits: Instagram

टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाईं रहती हैं. लेकिन इनदिनों नुसरत बेबाक बयानों की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं.  

बता दें कि नुसरत ने कारोबारी निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ शादी की थी. वहीं अब टीएमसी सांसद ने हाल ही में इस शादी को अवैध करार दिया था, साथ ही जैन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. हालांकि अब निखिल ने भी नुसरत पर अब तंज कसा है.

क्या नुसरत कर रही हैं यश दासगुप्ता डेट

हालांकि टीएमसी सांसद नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था. शादी के बाद से ही दोनों के अलगाव की खबरें आती रही और यह अटकलें लगाई जा रही थी कि नुसरत सह-अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ डेटिंग कर रही थीं. वैसे नुसरत ने 19 जनवरी 2019 को तुर्की में ब्वॉय फ्रेंड निखिल जैन से शादी की थी. नुसरत जहां और निखिल की शादी हिन्दू और इस्लामिक रीति-रिवाजों से हुई थी.

भारत में वैध नहीं है ये शादी- नुसरत

लेकिन, अब नुसरत ने कहा कि उनकी शादी निखिल के साथ भारत में वैध नहीं है. उन्होंने कहा कि अंतर-धार्मिक शादी की वजह से स्पेशल हिन्दू मैरिज एक्ट की वैधता जरूरी होता है. लेकिन वह इस मामले में नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि कानून के हिसाब से यह शादी वैध नहीं है इसलिए यह कानून के हिसाब से शादी नहीं थी.

न्होंने बुधवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि यह शादी नहीं बल्कि एक लिव-इन-रिलेशनशिप था. इसलिए इस मामले में तलाक का सवाल ही नहीं उठता है. उन्होंने कहा कि हमारा अलगाव काफी पहले ही हो चुका है. लेकिन निजी जिंदगी को प्राइवेट रखने के चलते मैंने इसे जाहिर नहीं किया.

निखिल ने तोड़ी चुप्पी

निखिल ने शादी और उन पर लगाए आरोपों को लेकर एक बयान जारी किया है. निखिल ने अपनी जो तस्वीर साझा की है उसमें उन्होंने लिखा कि, ‘जब आप अच्छाई पर ध्यान केंद्रित करते हैं तो अच्छाई और बेहतर होने लगती है’.

ऐसे सामने आई प्रेग्नेंसी की बात

ता दें, बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने TMC सांसद नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी और पति के साथ रिश्तों को लेकर फेसबुक पोस्ट लिखा है. जिसके बाद से उनकी शादीशुदा जिंदगी और प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत जहां 6 महीने की प्रेग्नेंट बताई जा रही हैं.

हालांकि इस संबंध में उनकी ओर से या उनकी मीडिया टीम की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है. रिपोर्ट के मुताबिक उनके ससुराल वालों को भी इसकी जानकारी नहीं है

निखिल ने कहा ये बेबी मेरा नहीं है

रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत के पति निखिल जैन ने इस प्रेग्नेंसी पर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि उन दोनों की शादी ढहने के कगार पर है. नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर पर रह रही हैं. तब से वे दोनों एक बार भी नहीं मिले हैं. ऐसे में ये बेबी उनका कैसे हो सकता है?