comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनBesharam Rang: 'पठान' के बेशर्म रंग गाने पर फिर उठाए गए सवाल, पाकिस्तानी सिंगर बोले 'यह गाना तो मेरा…

Besharam Rang: ‘पठान’ के बेशर्म रंग गाने पर फिर उठाए गए सवाल, पाकिस्तानी सिंगर बोले ‘यह गाना तो मेरा…

Published Date:

Besharam Rang Controversy: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) का गाना बेशर्म रंग (Besharam Rang) जबसे रिलीज हुआ है तब से यह विवादों से घिरा हुआ है. इतने विवादों के बाद सीबीएफसी ने इस गाने में बदलाव की सलाह दी है. फिल्म के मेकर्स को निर्देश दिया गया कि फिल्म के कुछ हिस्सों में बदलाव किया जाए. इसी बीच पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली (Sajjad Ali) ने इस गाने को लेकर बॉलीवुड पर कुछ इल्जाम लगाए हैं.

क्या मेकर्स ने चोरी किया है बेशर्म रंग?

पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली (Sajjad Ali) का कहना है कि पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग (Besharam Rang) उनके सालों पुराने गाने अब के हम बिछड़े से मिलता जुलता है. उन्होंने बिना फिल्म या गाने का नाम लिए इशारों में फिल्म पठान के मेकर पर चोरी का इल्जाम लगाया है. सज्जाद अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कह रहे हैं कि आने वाली फिल्म का गाना वह सुन रहे थे इस गाने को सुनते ही उन्हें अपना पुराना गाना याद आ गया.

सिंगर के वीडियो पर यूजर्स ने किया यह कमेंट

सज्जाद अली ने जो वीडियो शेयर किया है उस पर लोग अलग अलग अंदाज में कमेंट कर रहे हैं किसी ने बोला कि यह तो पठान के बेशर्म रंग जैसा सुनाई दे रहा है दूसरे ने लिखा कि बेशर्म रंग सज्जाद अली के म्यूजिक कंपोजिशन पर आधारित है. कुछ लोग बोल रहे हैं कि दोनों गाने बिल्कुल अलग है. इस वीडियो पर सब अपना अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

बेशरम रंग पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची

सेंसर बोर्ड की तरफ से फिल्म के मेकर्स को जिन हिस्सों पर कैंची चलाने की सलाह दी गई है उनमें फिल्म का गाना बेशरम रंग (Besharam Rang) भी शामिल. सेंसर बोर्ड सूत्रों के मुताबिक फिल्म में ज्यादा बदलाव करने की जरूरत नहीं है. फिल्म बोर्ड के क्राइटेरिया के हिसाब से सही है कुछ सुझाव फिल्म मेकर्स और दर्शकों के तालमेल को सही रखने के लिए दिए गए हैं. जिन चीजों को लेकर लोग फिल्म के ऊपर मुद्दे उठा रहे हैं उन चीजों पर कुछ निर्देश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें: Salman Khan Birthday: तय हो चुकी थी सलमान खान की शादी, आखिरी समय पर एक्टर ने किया मना, जानें क्या थी वजह?

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...