Malaika Arora संग ब्रेकअप की बातों पर BF Arjun Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, खबरों को बताया अफवाह

Arjun Malaika
Image Credit: Aruj Kapoor/ Instagram

नई दिल्लीः अभी हाल ही में मलाइका (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) के ब्रेकअप की खबरें लाइमलाइट में बटोरती नजर आ रही थी। दोनों की रहें जुड़ा होने पर धड़ाधड़ मीम बन रहे थे और सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे थे। लेकिन अभी कुछ घंटे पहले ही अर्जुन कपूर ने अपने इस ब्रेकअप (Malaika Arora-Arjun Breakup) से जुड़ी खबरों को अफवाह बताया है।

Arjun Kapoor
Image Credit: Arjun Kapoor/ Instagram

जी हां, अभी थोड़ी देर पहले ही एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं और ब्रेकअप की अफवाह उड़ाने वाले लोगो को करारा जवाब दिया है। अर्जुन ने मलाइका संग एक तस्वीर शेयर कर उसे कैप्शन देते हुए लिखा है, “छायादार अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। सुरक्षित रहें। खुश रहो। लोगों के लिए मंगल कामना। तुम लोगों से प्यार”

इस पोस्ट से अर्जुन ने अपने और मलाइका के रिश्ते पर उंगली उड़ाने वाले लोगों, साथ ही साथ दोनों के रिश्ते पर भद्दे कमेंट्स करने वाले ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया हैं।

यहां देखें पोस्ट

आपको बता दें कि दोनों ने साल 2018 में अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये ऑफिशियल किया था। तलाकशुदा मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी हैं। हांलाकि, उम्र का ये फासला दोनों के रिश्ते के आड़े नहीं आता है।

ये भी पढ़ें: Hot Buzz- Malaika Arora की कातिलाना अदाओं से फैंस हुए बेकाबू, देखें सेक्सी तसवीरें

जरूर देखें: